April 24, 2024
  • होम
  • Delhi Excise Policy Case: AAP नेता संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 11 दिसंबर तक बढ़ी

Delhi Excise Policy Case: AAP नेता संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 11 दिसंबर तक बढ़ी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : December 4, 2023, 4:57 pm IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार संजय सिंह की न्यायिक हिरासत फिर से बढ़ गई है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिंह की न्यायिक हिरासत को 11 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है.

AAP सांसद ने लगाए ये आरोप

संजय सिंह ने प्रवर्तन निदेशालय पर आरोप लगाया है कि वो चार्जशीट से जुड़ी जानकारियों को मीडिया में लीक कर रही है. संजय सिंह के वकील ने कहा कि मीडिया के पास सारी जानकारी है. वहीं, इसके जवाब में अदालत ने अखबार में छपी हुई खबरों को देखते हुए कहा कि इसमें चार्जशीट से जुड़े हुए सामान्य तथ्य छपे हुए हैं. चार्जशीट में उल्लखित हुई भी लेकिन विशेष जानकारी अभी मीडिया में नहीं छपी है.

संजय सिंह पर क्या आरोप हैं?

गौरतलब है कि ईडी ने अक्टूबर में संजय सिंह को गिरफ्तार किया था. AAP सांसद के आवास पर कई घंटों की छापेमारी के बाद उन्हें जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया था. इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहले से जेल में हैं. जांच एजेंसी ने आरोप लगाया है कि कारोबारी दिनेश अरोड़ा ने संजय सिंह के आवास पर दो किस्तों में 2 करोड़ रुपये की नकदी पहुंचाई थी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन