Delhi:भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने मांगी माफी, दानिश अली से जुड़ा हुआ है मामला

नई दिल्लीः नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा इसी साल संसद का विशेष सत्र का आयोजन किया गया था। उस वक्त भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी चंद्रयान-3 मिशन और इसरो की सफलता पर बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार की तारीफ की थी। जिस पर बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने रमेश बिधूड़ी के संबोधन के बीच उठकर कुछ प्रश्न उठाए थे। इसके बाद भाजपा सांसद ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए इस पर अपनी नाराजगी जताई थी।

रमेश बिधूड़ी ने माफी मांगी

यूपी के अमरोहा लोकसभा से सांसद दानिश अली पर विवादित टिप्पणी के मामले में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने माफी मांगी ली है। गुरुवार यानी 7 दिसंबर को लोकसभा विशेषाधिकार समिति की बैठक में सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा के दानिश अली के खिलाफ अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए दुख व्यक्त किया है। इस दौरान समिति के सामने बसपा नेता दानिश अली भी मौजूद रहे। मामले को लेकर विस्तार से चर्चा हुई।

स्पीकर को लिखा था पत्र

संसद वाली घटना के दूसरे दिन सांसद दानिश अली ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि उनके खिलाफ सदन में जैसी आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई, उससे वह बेहद दुखी हैं। वह रात भर सो नहीं पाए। अपनी बात रखते हुए सांसद की आंखें नम हो गई थीं। सांसद ने लोकसभा चेयरमैन ओम बिरला को पत्र लिख कर बिधूड़ी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Latest news

spot_img