May 30, 2024
  • होम
  • 2024 में भाजपा को हराना सबसे बड़ी देशभक्ति है, केजरीवाल ने बीजेपी को घेरा

2024 में भाजपा को हराना सबसे बड़ी देशभक्ति है, केजरीवाल ने बीजेपी को घेरा

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : October 23, 2023, 9:18 pm IST

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार करने के अलावा कुछ नहीं किया है. देश में कहा जा रहा है कि इनका कोई विकल्प नहीं है. लेकिन अब लोगों के पास इंडिया गठबंधन बहुत बड़ा विकल्प है. केजरीवाल ने लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि अब हम सभी को मेहनत करनी होगी, आपको बता दें कि जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से बहुत लोगों के संदेश आए कि अगर इंडिया गठबंधन टिक गया तो अगली बार इनकी ( बीजेपी ) सरकार नहीं आने वाली इसलिए ये आप लोगों की जिम्मेदारी है, अब आपको लोगों के बीच जा कर लोगों से बात करनी होगी.
तभी कहा हमें अंधभक्तों से नहीं उलझना है. देशभक्तों से बात करनी है, अंधभक्त को देश से कोई लेना-देना नहीं है, उसको सिर्फ एक आदमी से प्यार है . उसका दो मिनट में पता चल जाता है. कि कौन देशभक्त है और कौन अंधभक्त है.

अंधभक्त कभी देशभक्त नहीं हो सकता

सीएम केजरीवाल ने कहा अंधभक्त देशभक्त नहीं हो सकता है और देशभक्त कभी अंधभक्त नहीं हो सकता है. अंधभक्त और देशभक्त दो अलग-अलग जातियां हैं. अंधभक्त आपकी बात नहीं मानेंगे, आपको सिर्फ देशभक्त से बात करनी होगी, उनके घर जा जा कर संपर्क करना होगा.

इंडिया गठबंधन 2024 का प्लान है

बता दें कि इंडिया गठबंधन 2024 के लिए बना है 25 से अधिक विपक्षी दलों को मिलाकर बने इस इंडिया गठबंधन का सिर्फ मुख्य उद्देश्य बीजेपी को सत्ता से बेदखल करना है. अभी तक इस गठबंधन की तीन बैठक भी हो चुकी हैं. इस गठबंधन में अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी भी शामिल है

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन