May 21, 2024
  • होम
  • Death Anniversary: आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि, PM मोदी सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि

Death Anniversary: आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि, PM मोदी सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने अर्पित की श्रद्धांजलि

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 11, 2024, 12:33 pm IST

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पार्टी के मुख्य विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उन्होंने दिखाया कि भारतीय संस्कृति और विरासत को केंद्र में रखकर देश को कैसे आगे बढ़ाया जाए। पीएम मोदी के अलावा अन्य बीजेपी नेताओं ने भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि दी.

PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

PM मोदी ने सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा, “पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को उनकी पुण्यतिथि पर देशभर के अपने परिवारजनों की ओर से शत-शत नमन। उन्होंने भारतीय संस्कृति और विरासत को केंद्र में रखकर देश को आगे ले जाने का मार्ग दिखाया, जो विकसित भारत के निर्माण में भी प्रेरणास्रोत बना है।”

जेपी नड्डा ने किया याद

दूसरे भाजपा नेताओं ने भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी सोशल मिडिया एक्स पर पोस्ट साझा कर उनको याद किया साथ ही इस बात पर जोर दिया कि उनके मूल्य हमेशा पार्टी के लिए मार्गदर्शक का कार्य करेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी दी श्रद्धांजलि

गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा कि उपाध्याय का जीवन राष्ट्र सेवा और उसके प्रति समर्पण का एक विशाल प्रतीक है।शाह ने आगे कहा, उनका मानना था कि कोई भी देश अपनी संस्कृति के मूलभूत मूल्यों की उपेक्षा करके प्रगति तक नहीं पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ें- http://Health News: हार्ट अटैक पड़ने के मिनट भर के अंदर कर लें यह उपाय, बच सकती है जान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन