April 18, 2024
  • होम
  • रमेश बूधूड़ी की टिप्पणी पर आया दानिश अली का बयान, किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

रमेश बूधूड़ी की टिप्पणी पर आया दानिश अली का बयान, किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : October 2, 2023, 10:20 pm IST

नई दिल्लीः बीते महीने में नरेंद्र मोदी सरकार की तरफ से संसद का विशेष सत्र का आयोजन किया गया। सत्र पांच दिनों का था जो की 18 से 22 सिंतबर तक चला था। सत्र के दौरान सबसे चर्चा का विषय महिला आरक्षण बिल रहा था जो कि संसद के दोनों सदनों से पारित करा लिया था। हालांकि अब राष्ट्रपति के द्वारा मंजूरी दे देने के बाद अब कानून बन चुका है। वहीं सत्र के दौरान चर्चा के समय बीजेपी से दक्षीणी दिल्ली के सांसद रमेश बीधूड़ी ने दानिश अली पर विवादित टिप्पणी कर दिया था। अब दानिश अली ने रमेश बीधूड़ी को लेकर अपमानजनक बयान दे दिया है।

क्या कहा दानिश अली ने

ऐसा लग रहा था कि रमेश बीधूड़ी के द्वारा किए गए विवादित टिप्पणी का मामला शांत हो चुका है लेकिन यूपा के अमरोहा सीट से बसपा के सांसद दानिश अली ने बीधूड़ी पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर मैं भी जूता निकाल कर मार देता तो बात बराबर हो जाती। उन्होंने कहा कि देश – दुनिया के सामने आज बीजेपी के लोग मुंह नहीं दिखा सकते। बता दें कि दानिश अली हसनपुर के दाउदपुर मार्ग का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंच से अपमानजनक बात कही। उन्होंने आगे कहा कि इस रमेश बीधूड़ी के मामले को लेकर बीजेपी के पास कोई जवाब नहीं है।

और क्या बोले दानिश अली

भाषण के दौरान दानिश अली ने आगे कहा कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं कि विधायक और सांसद बन गए ठप्पा लग गया और टीए- डीए लेकर निकल लिए। मैंने कई लोगों को बोलना सिखा दिया जो कभी लोकसभा व विधानसभा में हाजिरी नहीं लगाते थे। अब पिछले चार साल में यह नौबत आ गई है कि जनप्रतिनिधियों को बोलना पड़ता है। विधानसभा और लोकसभा में हम अच्छा काम करने आए है। आगे उन्होंने कहा कि हम इस लोकतंत्र में विश्वास रखते है।

वहीं दानिश अली ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि रमेश बीधूड़ी मामले में एक्शन लिया जाए ताकि आगे सदन में ऐसी घटनाएं नहीं हो। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी से अपने लिए सुरक्षा व्यवस्था की मांग की थी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो