June 23, 2024
  • होम
  • CSK vs GT: आज होगी IPL 2023 की खिताबी जंग, धोनी के धुरंधरों से टकराएगी पांड्या की सेना

CSK vs GT: आज होगी IPL 2023 की खिताबी जंग, धोनी के धुरंधरों से टकराएगी पांड्या की सेना

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : May 28, 2023, 10:39 am IST

अहमदाबाद/नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आज खिताबी मुकबला खेला जाएगा. गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच यह महा मुकाबला होगा. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बनी थी. इसके बाद हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को मात देकर फाइनल में जगह बनाई.

कौन सी टीम मारेगी बाजी?

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च को हुई थी, जिस दिन सीजन का पहला मुकाबला खेला गया था. लीग का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ था, इसके बाद अब आखिरी और फाइनल मुकाबला भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा. हालांकि, डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को इस खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को कम नहीं आंका जा सकता है. दोनों टीमों के बीच इससे पहले क्वालीफायर-1 में भिड़ंत हुई थी, जिसमें सीएसके ने गुजरात को करारी शिकस्त दी थी.

कब- कहां होगा मुकाबला?

आईपीएल के इस सीजन का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस 7:00 बजे होगा. यह महामुकाबला टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए लाइव प्रसारित किया जाएगा. वहीं, इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप और वेबसाइट पर फ्री में की जाएगी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन