May 21, 2024
  • होम
  • साहसी… पीएम मोदी के मुस्लिम कोटा वाले बयान की लारा दत्ता ने की तारीफ

साहसी… पीएम मोदी के मुस्लिम कोटा वाले बयान की लारा दत्ता ने की तारीफ

नई दिल्ली: एक्ट्रेस लारा दत्ता इस समय देश में चर्चा का विषय है. दरअसल लारा ने देश की राजनीति पर एक दुर्लभ टिप्पणी की है. एक इंटरव्यू में लारा ने राजस्थान में एक रैली के दौरान मुसलमानों पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणियों के बारे में बात की. जिस पर पूरे सप्ताह देश भर में चर्चा और बहस हुई.

उनमें साहस है

एक इंटरव्यू में लारा ने कहा कि व्यक्ति को अपने दृढ़ विश्वास पर कायम रहना चाहिए. आखिरकार हम सभी इंसान हैं. हर समय हर किसी को खुश करना अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण है. जिस तरह एक्टर या एक्ट्रेस ऑनलाइन आलोचना से अछूते नहीं हैं. उसी तरह हमारे देश के प्रधान मंत्री भी नहीं है. आप ऐसा कर सकते हैं एक पक्ष या दूसरे को परेशान करने से बचने के लिए लगातार मुद्दों पर ध्यान न दें. पर अंततः आपको अपने विश्वासों और दृढ़ विश्वासों के प्रति सच्चा रहना होगा.

पीएम मोदी ने क्या कहा?

राजस्थान के एक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी सरकार में थी तो वे कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. यदि वह सत्ता में लौटती है. तो पार्टी आपकी सारी संपत्ति इकट्ठा करेगी और इसे उन लोगों के बीच बांट देगी जिनके अधिक बच्चे हैं.

उन्होंने आगे कहा वे इसे घुसपैठियों के बीच बांट देंगे. आपको लगता है कि आपकी मेहनत की कमाई घुसपैठियों को दी जानी चाहिए?”

लारा की आगामी सीरीज

लारा फिलहाल अपनी आने वाली सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड का प्रमोशन कर रही हैं. यह सीरीज पुलवामा में हुए आतंकी घटना के परिणाम और उसके बाद भारतीय वायुसेना की जवाबी कारवाई पर आधारित है. इस सीरीज में लारा दत्ता एक पावर ब्रोकर की भूमिका में नजर आएगी.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन