April 23, 2024
  • होम
  • Corona का कोहराम! पंजाब में 2 तो महाराष्ट्र में 1 की गई जान… हरियाणा का भी हाल खराब

Corona का कोहराम! पंजाब में 2 तो महाराष्ट्र में 1 की गई जान… हरियाणा का भी हाल खराब

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 3, 2023, 10:28 pm IST

नई दिल्ली: एक बार फिर देश भर में कोरोना कोहराम मचा रहा है जहां पिछले 24 घंटों में देश भर के कई राज्यों में कोरोना के हजारों मामले सामने आए हैं. इस दौरान कई कोरोना रोगियों ने जान भी गवाई है. वहीं हरियाणा सरकार ने कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों को अलर्ट रहने और प्रोटोकॉल का पालन करने की भी सलाह दी है. इसी कड़ी में पंजाब में कई महीनों बाद कोरोना से मरने वालों की गिनती शुरू हो गई है जहां पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है.

 

हरियाणा में सरकार ने जताई चिंता

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कहा है कि राज्य के लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए. साथ ही उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने हेल्थ वर्कर और 100 से ज्यादा एक जगह एकत्रित होने वालों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिए हैं.हरियाणा में इस समय सक्रिय मरीजों की संख्या 724 है, हालांकि इनमें से कोई भी अस्पताल में भर्ती नहीं है. पंजाब की बात करें तो राज्य में कोरोना से दो लोगों ने जान गवाई है. जहां पिछले 24 घंटे में कोरोना के 38 मामले सामने आए हैं.

 

महाराष्ट्र में हालात और भी खराब

इस समय महाराष्ट्र में सबसे अधिक कोरोना केसेस देखने को मिल रहे हैं. राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 248 नए मामले पाए गए हैं. जहां पिछले एक दिन में राज्य में 203 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं. इसी कड़ी में एक मरीज की जान भी जाने की खबर है जहां इस समय महाराष्ट्र में एक्टिव केस की सख्या 3532 हैं.

तमिलनाडु में कोरोना

 

तमिलनाडु में भी कोरोना वायरस के मामलों में तेजी देखी जा रही है. जहां तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों में 186 नए मामले सामने आए हैं. इस बीच 102 मरीज ठीक हुए हैं वर्तमान में तमिलनाडु में कोरोना के 993 सक्रिय मौजूद हैं.

रोड रेज मामले में बरी होने के बाद राहुल गांधी से बोले नवजोत सिंह सिद्धू- मेरी जिंदगी अब आपकी है

रोड रेज केस: नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, गैर इरादतन हत्या के मामले में बरी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो