June 21, 2024
  • होम
  • कांग्रेस नेता रागिनी नायक का रजत शर्मा पर गाली देने का आरोप, चैनल ने बताया झूठ

कांग्रेस नेता रागिनी नायक का रजत शर्मा पर गाली देने का आरोप, चैनल ने बताया झूठ

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 11, 2024, 7:43 pm IST

Rajat Sharma Ragini Nayak: कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने इंडिया टीवी के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर रजत शर्मा पर गाली देने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता का कहना है कि रजत शर्मा ने उन्हें लाइव टेलीविजन पर गाली दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रागिनी नायक ने वीडियो को लेकर कहा है कि उन्हें टीवी डिबेट के दौरान रजत शर्मा ने भद्दी गाली दी।

रोने लगी कांग्रेस प्रवक्ता

इसे लेकर रागिनी नायक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया। कांग्रेस दफ्तर में प्रेसवार्ता करते हुए रागिनी नायक रोने लगी। उन्होंने कहा कि मेरे मां-बाप, बूढ़े सास-ससुर, बच्चे सभी वीडियो देख रहे थे। कांग्रेस के लाखों कार्यकर्ता, देश की जनता यह वीडियो देख रही थी, आपने मुझे गाली दी है। उन्होंने सिर्फ गाली ही नहीं दी बल्कि सुबह से धमकाना भी शुरू कर दिया। मुझसे कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो मेरे पर मानहानि का केस करेंगे।

चैनल लेगी लीगल एक्शन

इधर चैनल ने रजत शर्मा पर लगाए हुए आरोप को झूठा बताया है। चैनल की लीगल हेड रितिका तलवार की तरफ से कहा गया आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और अपमानजनक हैं। उनकी तरफ से कहा गया है कि वो इस मुद्दे पर क़ानूनी सलाह ले रही है। रागिनी नायक पर झूठ फैलाने को लेकर लीगल एक्शन लिया जायेगा।

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन