May 20, 2024
  • होम
  • अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे CM योगी, कहा- प्रकृति सबका हिसाब बराबर करती है

अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे CM योगी, कहा- प्रकृति सबका हिसाब बराबर करती है

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज निकाय चुनाव के लिए प्रचार करने प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अतीक अहमद के घर चकिया से 3 किलोमीटर दूर एक रैली को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि प्रयागराज की धरती पर कुछ लोगों ने बहुत अत्याचार किया था। ये प्रकृति न किसी पर अत्याचार करती है और न ही सहती है। वो सबका हिसाब बराबर कर देती है।

योगी ने कहा कि जिन लोगों ने लड़कों के हाथों में तंमचा देने वाले लोगों की दुर्दशा सभी देख चुके हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग पहले आतंक के दम पर गरीबों की जमीन कब्जा करते थे, अब वो तख्ती लटकाकर पुलिस स्टेशन पहुंचते है। बता दें कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद ये सीएम का पहला प्रयागराज दौरा था।

सीएम योगी ने और क्या कहा?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की धरती से कहा कि हमारी सरकार ने कभी भी जाति और धर्म के आधार पर पक्षपात नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश परिवारवाद नहीं, राष्ट्रवाद की सोच पर आगे बढ़ रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि लोगों ने 2017 के पहले का भी दौर देखा है। पहले पर्व और त्यौहार आते थे तो लोग कांपते थे कि क्या होगा। लेकिन अब ऐसा नहीं होता है। अब लोग त्यौहारों पर खुश होते हैं। अब उत्तर प्रदेश में सब तरफ चंगा ही चंगा है। आज प्रदेश का कोई व्यापारी रंगदारी नहीं देता है।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन