April 12, 2024
  • होम
  • CM YOGI Ayodhya Speech: आज खत्म हुआ 500 सालों का इंतजार, अयोध्या में बोले सीएम योगी

CM YOGI Ayodhya Speech: आज खत्म हुआ 500 सालों का इंतजार, अयोध्या में बोले सीएम योगी

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार(CM YOGI Ayodhya Speech) यानी आज अयोध्या में रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के साथ-साथ 15,700 करोड़ रुपए से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 500 सालों का इंतजार आज समाप्त हुआ।

खत्म होने जा रहा है 500 सालों का इंतजार: सीएम योगी

बता दें कि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी(CM YOGI Ayodhya Speech) आदित्यनाथ ने कहा कि 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से प्रभु श्री राम अपने मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं। अब 500 सालों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। भगवान के आगमन के पहले प्रधानमंत्री का संकल्प था कि अयोध्या को दुनिया की सुंदरतम नगरी के रूप में स्थापित करेंगे और आज जिस भव्यता के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत अयोध्या वासियों ने किया है। ये एक नए भारत की नई अयोध्या के दर्शन हम सभी को कराता है।

प्रधानमंत्री ने अयोध्या वासियों को दिया उपहार

सीएम योगी ने आगे कहा कि बेहतरीन फोर लेन, सिक्स लेन और आठ लेन की कनेक्टिविटी के रोड मार्ग से जुड़ा है अयोध्या। इसका उट्घाटन प्रधानमंत्री जी के कर कमलो से भी होने जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि रेल की बेहतरीन सुविधा के साथ साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उपहार भी प्रधानमंत्री ने अयोध्या वासियों को दे दिया है।

यह भी पढ़े: 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो