May 21, 2024
  • होम
  • CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव की सुरक्षा में सेंधमारी, फर्जी पुलिसकर्मी संभाल रहा था सुरक्षा-व्यवस्था

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव की सुरक्षा में सेंधमारी, फर्जी पुलिसकर्मी संभाल रहा था सुरक्षा-व्यवस्था

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 13, 2024, 4:47 pm IST

नई दिल्लीः सीएम मोहन यादव की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। प्रदेश के शहडोल पहुंचे सीएम मोहन की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी के बीच एक अज्ञात व्यक्ति शराब पीकर नशे की हालात में पुलिस की वर्दी पहने मिला है। ये शख्स सुरक्षा व्यवस्था के बीच घुस गया और उनके बीच पुलिसकर्मी बनकर खड़ा रहा। दोपहर करीब 12 बजे के आसपास वो वहां पहुंचा था, जहां से सीएम मोहन यादव को पॉलिटेक्निक मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाना था।

दिखा रहा था रौब

एमपी पुलिस की वर्दी पहनकर युवक पुलिस के सामने ही खड़ा होकर रौब दिखा रहा था। जिस गेट से मुख्यमंत्री को प्रवेश करना है उसी गेट पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाली लड़कियां प्रवेश कर रही थीं। उसी वक्त वह नशे की हालात में उनके बीच घुस गया और बात करने लगा।

पत्रकारों ने खोली पोल

जब पत्रकारों ने पूछा की अज्ञात पु्लिसकर्मी नशे की हालात में कैसे लड़कियों से बात कर रहा है। तभी वह, वहां से भागने लगा। अधिकारियों और पुलिसकर्मी की मौजूदगी में वह निकलकर भागने लगा लेकिन किसी ने भी उसे नहीं पकड़ा। कुछ पुलिसवाले उसे कोटवार बताकर किनारे खड़े हो गए। गेट के प्रभारी टीआई रघुवंशी ने बताया कि वह कौन था उसकी जानकारी हमे नहीं थी। मेरी टीम में 9 लोग थे, जिसमें उसका नाम शामिल नहीं था। वह कौन था उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेः

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन