May 22, 2024
  • होम
  • CM Kejriwal: 15 अप्रैल को तिहाड़ में केजरीवाल से मिलेंगे भगवंत मान, जेल प्रशासन ने तय किया वक्त

CM Kejriwal: 15 अप्रैल को तिहाड़ में केजरीवाल से मिलेंगे भगवंत मान, जेल प्रशासन ने तय किया वक्त

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 12, 2024, 9:09 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Kejriwal) से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मुलाकात करने वाले हैं. दोनों के बीच जेल में होने वाली मुलाकात के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जेल और दिल्ली और पंजाब पुलिस के अधिकारियों के बीच शुक्रवार को इस मद्दे पर चर्चा हुई. दिल्ली की तिहाड़ जेल प्रशासन ने बैठक बाद CM केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की मुलाकात के लिए 15 अप्रैल की तारीख तय कर दी है.

जेल में 15 अप्रैल को केजरीवाल से मिलेंगे भगवंत मान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Kejriwal) पंजाब के सीएम भगवंत मान के बीच होने वाली मुलाकात को लेकर दिल्ली जेल नियमावली के मुताबिक सुरक्षा व्यवस्था और इससे जुड़ी सभी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए यह बैठक की गई थी. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तिहाड़ जेल की बैरक नंबर दो में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए तिहाड़ जेल प्रशासन से समय मांगा था. अब तिहाड़ जेल की तरफ से भगवंत मान को मुलाकात के लिए समय दे दिया है.

15 अप्रैल तक ईडी की हिरासत में रहेंगे केजरीवाल

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल (CM Kejriwal) दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं और वह 15 अप्रैल तक ईडी की न्यायिक हिरासत में रहेंगे. केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को उनके दिल्ली आवास से गिरफ्तार किया था. केजरीवाल की तरफ से तिहाड़ जेल प्रशासन को पंजाब के मुख्यमंत्री समेत छह लोगों का नाम दिया है, जिनसे वह जेल में मिलना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal Arest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने जाएंगे भगवंत मान, जेल प्रशासन को लिखी चिट्ठी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन