June 16, 2024
  • होम
  • चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी: 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी: 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : September 18, 2022, 12:11 pm IST

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी:

मोहाली। पंजाब के मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात बवाल मच गया। एक छात्रा ने लड़कियों के हॉस्टल में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाया और एक युवक को भेज दिया। युवक ने वीडियो को इंटरनेट पर डालकर वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद हास्टल की 8 छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की है।

छात्राओं ने इंटरनेट पर देखी वीडियो

जानकारी के मुताबिक लड़कियों के हॉस्टल की एक छात्रा काफी समय से अन्य छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बना रही थी। वो सभी वीडियो को शिमला के एक युवक को भेज रही थी। युवक उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर रहा था। हॉस्टल की छात्राओं ने जब इंटरनेट पर अपनी वीडियो देखी तो वो सब हैरान रह गई।

आठ ने आत्महत्या का किया प्रयास

इंटरनेट पर वीडियो वारयल होने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन छात्राओं पर मामले को दबाने का दबाव बना रहा है। पीड़ित छात्राओं का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन ने अभी तक इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

भड़के स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी घेरी

बात दें कि, इस मामले के सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स भड़क गए। बीती रात उन्होंने यूनिवर्सिटी को घेर लिया और जमकर नारेबाजी की। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा। गुस्साएं स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन