June 16, 2024
  • होम
  • MMS कांड पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने दी सफाई, छात्राओं की आत्महत्या वाली खबर पर कही ये बात

MMS कांड पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने दी सफाई, छात्राओं की आत्महत्या वाली खबर पर कही ये बात

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : September 18, 2022, 3:37 pm IST

Chandigarh University MMS:

मोहाली। पंजाब के मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 लड़कियों का कथित एमएमएस वीडियो वायरल होने को लेकर हड़कंप मच गया। इसी बीच यूनिवर्सिटी ने इस मामले पर सफाई दी है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि छात्राओं की आत्महत्या की कोशिश वाली खबर पूरी तरह अफवाह है। यूनिवर्सिटी ने बताया है कि कोई भी छात्रा अस्पताल में भर्ती नहीं है और कैंपस में माहौल शांतिपूर्ण है।

एमएमस वाली बात अफवाह

यूनिवर्सिटी द्वारा जारी बयान में आगे कहा गया है कि कुछ न्यूज चैनलों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है कि 60 छात्राओं का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है, ये पूरी तरह से निराधार है। ऐसा कोई भी आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला है। बयान में कहा गया है आरोपी लड़की के फोन में सिर्फ एक वीडियो मिला है, वो भी उसका खुद का है।

पुलिस जांच में पूरा सहयोग

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने बताया है कि छात्राओं के अनुरोध पर पुलिस प्रशासन को इस मामले की जांच करने को कहा गया है। इस मामले में पुलिस एक छात्रा को गिरफ्तार कर चुकी है। उसका फोन और अन्य सामग्री भी पुलिस जब्त कर चुकी है। यूनिवर्सिटी जांच में पूरा सहयोग कर रही है।

पुलिस ने बताई ये बात

मामला बढ़ने के बाद आज मोहाली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें एसएसपी मोहाली विवेक शील सोनी ने बताया कि हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं। अभी हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है, उसकी फोरेंसिक जांच करवाई जा रही हैं।

जांच में ये सामने आया

एसएसपी ने आगे कहा कि हमने अभी तक जो भी जांच की है उसमें ये बात स्पष्ट है कि जो वीडियो है वो उसकी खुद की है, उसके अलावा किसी और की कोई वीडियो नहीं है। इस मामले में कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो के अलावा और भी कुछ वीडियो बनाए गए हैं, ये बात पूरी तरह गलत है।

दोस्त को भेजा वीडियो!

विवेक शील सोनी ने बताया कि पुलिस की जांच में अभी तक सामने आया है कि छात्रा ने अपनी वीडियो बनाकर अपने किसी दोस्त को भेजा था। फिलहाल किसी और छात्रा के बारे में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। विश्वविद्यालय में अभी स्थिति शांतिपूर्ण है।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन