June 18, 2024
  • होम
  • केजरीवाल को इंसुलिन नहीं देने का मामला, LG ने मांगी 24 घंटे में रिपोर्ट

केजरीवाल को इंसुलिन नहीं देने का मामला, LG ने मांगी 24 घंटे में रिपोर्ट

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 19, 2024, 12:57 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की जेल में स्वास्थ्य को लेकर दिल्ली की सियासत गर्मा गई है। दिल्ली के उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को इंसुलिन नहीं देने के मामले में जेल के डीजी से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है। उपराज्यपाल ने दिल्ली सरकार के मंत्रियों और आप के नेताओं के बयानों पर आधारित रिपोर्टों पर गंभीर चिंता भी जताई है।

उपराज्यपाल ने मांगी रिपोर्ट

LG VK Saxena
LG VK Saxena

उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल जेल में इंसुलिन नहीं दिए जाने के आरोपों पर जेल के डीजी से 24 घंटे के अंदर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। उपराज्यपाल ने आप के नेताओं की तरफ से लगाए गए उन सभी आरोपों पर चिंता व्यक्त की है जिसमें यह दावा किया गया है कि जेल में केजरीवाल को इन्सुलिन नहीं लेने दिया जा रहा है। बती दें कि जेल का विषय दिल्ली सरकार के अंदर आता है, उपराज्यपाल ने फिर भी भरोसा दिया है कि मुख्यमंत्री की सेहत से किसी भी प्रकार की कोई भी ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जेल अधिकारियों ने आरोपों को नकारा

Tihar jail
Tihar jail

जेल प्रशासन का कहना है कि उन्हें जेल की तरफ से सिर्फ दो दिन ही जेल का नाश्ता दिया गया है। इसके बाद से उनकी खाने से लेकर बाकी सभी जरूरी चीजें उनके घर से ही आ रही हैं। जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक, अदालत ने केजरीवाल को दिन व रात का खाना घर से मंगाने की इजाजत दी थी, लेकिन बाद में उन्हें बाद में सुबह का नाश्ता भी घर से मंगाने की इजाजत मिल गई। ऐसे में खाने के अलावा नाश्ता, पानी व इंसुलिन समेत सारी दवाइयां घर से ही आ रही है।

यह भी पढ़े-

Lok Sabha Election: पहले चरण के चुनाव के लिए वोटिंग जारी, सुबह 11 बजे तक 25.4 प्रतिशत वोटिंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन