May 21, 2024
  • होम
  • Buldozer: लड़की की आंख में मिर्च और फेवीक्विक डालने वाले गुना के आरोपी के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

Buldozer: लड़की की आंख में मिर्च और फेवीक्विक डालने वाले गुना के आरोपी के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 21, 2024, 4:18 pm IST

नई दिल्ली/भोपाल: मध्य प्रदेश के गुना में युवती को हैवानियत का शिकार बनाने वाले आरोपी अयान पठान के घर को प्रशासन ने बुलडोजर (Buldozer) ध्वस्त कर दिया है. आरोपी के द्वारा युवती के साथ मारपीट की वजह से उसकी एक आंख से दिखना पूरी तरह से बंद हो गया है जबकि दूसरी आंख से धुंधला दिखाई दे रहा है. युवती को इलाज के लिए गुना से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.
युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरोपी अयान पठान ने चार-पांच दिन पहले मारपीट करते झाड़ू के पिछले वाले हिस्से से वार कर दिया था. जिसकी वजह से युवती को गहरी चोट आई थी. बाद अयान ने उसकी आंख पर पत्थर मार दिया था. पीड़िता ने अयान पर बंधक बनाकर यातना देने का भी आरोप लगाया है.

मां ने की आरोपी को फांसी देने की मांग

पीड़िता ने अपने बयान में ये भी बताया कि, 18 अप्रैल की रात आरोपी ने शारीरिक शोषण के साथ उसके जख्मों पर मिर्च पाउडर और होंठ में फेवीक्विक डाल दिया, जिससे वह चिल्ला न सके. अयान पीड़िता का मकान अपने नाम कराना चाहता था. पीड़िता की मां ने आरोपी अयान को फांसी की सजा देने की मांग की है.

आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर (Buldozer)

गुना प्रशासन ने रविवार (21 अप्रैल) को अयान पठान के मकान को बुलडोजर (Buldozer) से ध्वस्त कर दिया है. मकान पर बुलडोजर चलाने को लेकर एसडीएम रवि मालवीय ने बताया कि, 15 बाय 25 का का यह मकान सरकारी जमीन पर बना था. जिसमें कार्रवाई करने से पहले नोटिस भी दिया गया था. नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया गया. जिसके बाद बुलडोजर चलाया गया.

आंख का लेंस टूटा

पीड़ित युवती का इलाज करने वाले नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टर अभिलाष सिंह राजपूत के मुताबिक एक आंख का लेंस टूट गया है.? पीछे वाले पर्दे के बारें में डॉक्टर ने कहा कि इसका पता अल्ट्रासाउंड कराने के बाद ही लग पायेगा. डॉक्टर अभिलाष सिंह राजपूत ने पीड़िता के आंख की रौशनी के लौटने के बारे में बताया कि इसकी पूरी जानकारी जांच होने के बाद ही पता चल पायेगी.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: बाबू सिंधी के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर, डॉन बनने के लिए करवाया था हमला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन