April 14, 2024
  • होम
  • UP Politics: बसपा सुप्रीमो मायावती का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला- विकास की आड़ में विदेशी दौरो पर पर्दा डालना सही नहीं

UP Politics: बसपा सुप्रीमो मायावती का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला- विकास की आड़ में विदेशी दौरो पर पर्दा डालना सही नहीं

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 30, 2022, 2:56 pm IST

UP Politics:

लखनऊ, बहुजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मायावती लगातार सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर सियासी वार कर रही है. बुधवार को उन्होंने एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला करते हुए ट्वीट कर लिखा कि विकास की योजनाओं की आड़ में अखिलेश यादव अपने विदेशी दौरों को सही ठहराने का प्रयास कर रहे है।

सतीश महाना की आड़ में कर रहे है अपना बचाव

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के विदेशी दौरो को बहाने के रूप में इस्तेमाल कर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने विदेशी दौरों का बचाव कर रहे है. मायावती ने लिखा कि सपा सरकार में विकास कार्यो की आड़ में नेताओं के बहुत विदेशी दौरे हुए थे, जिसकी वजह से वो हमेशा से ही भाजपा का निशाना बनती आई है।

 

विदेशी दौरे के बगैर भी विकास संभव

विदेशी दौरे का जिक्र अपने ट्वीट में बार-बार करते हुए मायावती ने लिखा कि विकास कार्य को विदेशी दौरों के बगैर भी किया जा सकता है. उन्होंने लिखा इस बात की पुष्टि बसपा सरकार द्वारा बनवाए गए गंगा एक्सप्रेसवे, ताज एक्सप्रेसवे आदि विकास योजनाएं करती है. उन्होंने आगे लिखा कि विकास करने के लिए सही सोच और विजन की आवश्यकता होती है, विदेशी दौरों की नहीं।

अखिलेश यादव ने क्या कहा था

बता दे कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में सर्वसम्मति से सतीश महाना को अध्यक्ष चुना गया है. इसी बीच मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सदन में सतीश महाना के मंत्री रहने के दौरान किए 35 विदेशी दौरे के बारे में बात की और विदेशी दौरों के फायदे के बारे में बताया. अखिलेश यादव की इसी बात को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने निशाना साधा है।

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का परिणाम आने के बाद से ही बसपा सुप्रीमों मायावती समाजवादी पार्टी पर हमलावर है. मायावती ने चुनाव परिणाम को लेकर सपा और भाजपा की मिलीभगत का आरोप लगाया है. इससे पहले मायावती ने कहा था कि अखिलेश यादव को अम्बेडकरवादी लोग कभी भी माफ नहीं करेंगे।

 

यह भी पढ़ें:

Bengal: बीरभूम में TMC नेता पर बम हमले के बाद कटा बवाल,10 लोगों को जिंदा जलाया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो