May 26, 2024
  • होम
  • लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोले, स्पीकर ने फटकारा

लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोले, स्पीकर ने फटकारा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : September 23, 2023, 11:36 am IST

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. जिसे लेकर लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है. दरअसल गुरुवार को लोकसभा में चंद्रयान-3 को लेकर चर्चा चल रही थी. इस दौरान बिधूड़ी ने बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली को अपशब्द कहे. उन्होंने बसपा सांसद के लिए उग्रवादी जैसे कई शब्दों का इस्तेमाल किया. इस मामले को लेकर विपक्ष बीजेपी पर हमलावर है.

स्पीकर ने कड़े शब्दों में चेताया

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने रमेश बिधूड़ी को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. इसके साथ ही स्पीकर ने बीजेपी सांसद को भविष्य में सतर्कता बरतने को भी कहा है. साथ ही दोबारा ऐसी बयानबाजी न करने की हिदायत दी है. कांग्रेस, आप समेत कई विपक्षी दलों के सांसदों ने भी रमेश बिधूड़ी के बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है.

राजनाथ सिंह ने जताई नाराजगी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रमेश बिधूड़ी के बयान पर नाराजगी व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि अगर सदस्य के बयान से विपक्ष को दुख पहुंचा है तो मैं उसके लिए खेद प्रकट करता हूं. उन्होंने रमेश बिधूड़ी के बयान पर निराशा जाहिर करते हुए सदन की कार्यवाही से उनकी टिप्पणियों को हटाने का आग्रह किया है. उधर, कांग्रेस सांसद के. सुरेश ने कहा है कि वे पहले ही बीजेपी सांसद के बयान को हटाने की बात कह चुके हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन