May 27, 2024
  • होम
  • Karnataka Election: 'ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी करती है ऐसी बातें'- हिमाचल सीएम सुखविंदर सिंह

Karnataka Election: 'ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी करती है ऐसी बातें'- हिमाचल सीएम सुखविंदर सिंह

बेंगलुरु। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने में अब 1 सप्ताह से भी कम कम का समय बचा हुआ है। यहां पर सभी राजनीतिक पार्टी चुनाव प्रचार करने में अपनी जान फूंक दी है. अब इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्य में कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किए. इस दौरान इन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

राजनीति में होती हैं ऐसी बातें

हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बजरंग बली वाले बयान पर कहा कि भारत की राजनीति में लोगों के ध्यान को भटकाने के लिए ऐसी बातें कर दी जाती हैं. ऐसे में लोगों का मुख्य विषय से ध्यान हट जाता है. मगर कर्नाटक की जनता बहुत समझदार है, ये बहुत ध्यान से अपने मतदान का प्रयोग करती है. यहां की जनता जानती है कि जिसने पिछले 5 सालों से कुछ नहीं किया वो अगले 5 सालों तक क्या काम करेगी.

कर्नाटक चुनाव में 4 दिन बाकी

विधानसभा चुनाव में 4 दिन का समय बचा हुआ है. इसी बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हुबली में जनसभा को संबोधित किया. सोनिया गांधी ने जनसभा में बीजेपी पर जमकर हमला बोला और कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से घबारा गई है. भारत जोड़ो यात्रा के समय कर्नाटक की जनता का भरपूर साथ मिला था. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में प्रदेश का विकास रुक गया है और प्रदेश की जनता डबल इंजन की सरकार से ऊब गई है. सोनिया गांधी ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता का पूरा सहयोग कांग्रेस को मिल रहा है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन