तीन राज्यों में जीत के बाद बीजेपी ने मनाया जश्न, रालोद को नहीं आया पसंद

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव के नतीजों में जीत के बाद बीजेपी नेताओं ने आज संसद में जश्न मनाया है जो नेता रालोद को पसंद नहीं आया. रालोद के मुखिया जयंत चौधरी के करीबी रोहित अग्रवाल ने इस जश्न की वीडियो शेयर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा. अग्रवाल ने एक्स पर लिखा कि विपक्ष करे तो हंगामा और ये करें तो उत्साह, ये क्या तमाशा हो रहा है सदन के अंदर।

दरअसल तीन राज्यों में मिली जीत से उत्साहित बीजेपी सांसदों ने आज संसद में पीएम मोदी की मौजूदगी में लोकसभा में तीसरी बार मोदी सरकार और बार-बार मोदी सरकार के नारे लगाकर जीत का जश्न मनाया है. संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हुआ है।

4 राज्यों के चुनाव नतीजे

तीन दिसंबर को छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना के चुनाव परिणाम जारी किए गए थे जिसमें बीजेपी ने तीन राज्यों में बहुमत हासिल किया है, जबकि कांग्रेस को तेलंगाना में जीत मिली है. निर्वाचन आयोग के अनुसार राजस्थान में भाजपा ने 115 सीट पर जीत दर्ज की है, जबकि कांग्रेस को 69 सीटें हासिल हुई है. वहीं बसपा को दो सीटें मिली हैं. आपको बता दें कि विधानसभा की 200 में से 199 सीट के लिए चुनाव हुए थे।

छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत

मध्य प्रदेश में भाजपा को 163 सीट मिली है, जबकि 66 सीटों पर कांग्रेस की जीत हुई है. वहीं छत्तीसगढ़ में भाजपा को 54 सीटों मिली है और कांग्रेस को 35 सीटें. तेलंगाना में कांग्रेस को 64 सीटों पर जीत मिली है, जबिक बीआरएस को 39 सीटों पर जीत हासिल हुई है. वहीं भाजपा ने 8 सीटें और अन्य ने भी 8 सीटों पर जीत हासिल की।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Latest news