April 16, 2024
  • होम
  • बिहार: तेज प्रताप यादव के पैर पर क्यों गिरे भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह? क्या कह रहे है यूजर्स

बिहार: तेज प्रताप यादव के पैर पर क्यों गिरे भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह? क्या कह रहे है यूजर्स

पटना: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की एक तस्वीर इंटरनेट पर पिछले दो दिनों से जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पवन सिंह ऐसे बैठे हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट के बौछार कर रहे हैं. पवन सिंह के समर्थक और विरोधी अपने-अपने तरीके से भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने पवन सिंह का एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि पावर सीज।

इस तस्वीर में पवन सिंह ने तेज प्रताप यादव का पैर इस तरह से पकड़ रखा है कि लग रहा है वो आशीर्वाद मांगने गए हैं. वहीं उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने पवन सिंह पर हाथ रखा है. हालांकि इस फोटो के बारे में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कि यह कहां की और किस वक्त की तस्वीर है।

पवन सिंह कई बार डायलॉग बोला है मंच पर

तस्वीर वायरल होने के बाद विपिन कुमार यादव नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि पावर यही से शुरू होता है और यही से खत्म होता है, अब सही जगह पैर पकड़े हो, पावर मुंह से शुरू होता है और पैर के नीचे आके खतम हो जाता है। भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह कई बार मंच पर डायलॉग बोला कि पावर यहीं से शुरू होता है और यहीं पर खत्म. वहीं कई लोगों का कहना है कि आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए पवन सिंह ऐसे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Relationship: क्या है तलाक-ए-हसन? जानिए इस्लाम में कितने तरीके के होते हैं तलाक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो