April 24, 2024
  • होम
  • Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर इन चार फोटोज के साथ बोला हमला, बाद में डिलीट किया ट्वीट

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर इन चार फोटोज के साथ बोला हमला, बाद में डिलीट किया ट्वीट

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज यानी गुरुवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार किया. उन्होंने बिना कुछ लिखे अपने ट्विटर पर नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीरें शेयर कीं. सभी तस्वीरों में बिहार के सीएम नीतीश को हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, थोड़ी देर के बाद ही उन्होंने ट्वीट डिलीट भी कर दिया.

नीतीश ने पीके के लिए कही ये बात

बता दें कि बुधवार को नीतीश कुमार ने अपने पूर्व पार्टी सहयोगी किशोर पर हमला किया था। असल में किशोर ने कहा था कि जेडीयू के गठबंधन बदलने के फैसले का क्षेत्रीय प्रभाव होगा न कि राष्ट्रीय प्रभाव. इसी बात पर किशोर को प्रचार विशेषज्ञ बताते हुए नीतीश कुमार ने सुझाव दिया कि वे गुप्त रूप से भाजपा की मदद करने के लिए काम कर रहे होंगे.

प्रशांत ने की फोटो शेयर

उनके बयान का कोई मतलब नहीं

बिहार के सीएम ने कहा कि, “प्रशांत अन्य राजनीतिक दलों के साथ काम करना उनका व्यवसाय है. उन्हें बिहार में जो कुछ करना है उससे हमें कोई सरोकार नहीं है. क्या वह ‘एबीसी’ जानते हैं जो 2005 के बाद से किया गया है?” उन्होंने कहा कि, “वह जो भी बयान दे रहे हैं उसका कोई मतलब नहीं निकलता है… हो सकता है कि वह भाजपा के साथ रहना चाहते हों. शायद वह बीजेपी की मदद करना चाहता हो.”

इस बयान पर भड़के नीतीश!

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने पहले जोर देकर कहा था कि नीतीश के शामिल होने के बाद बिहार में महागठबंधन को बढ़ावा देना एक “राज्य-विशिष्ट” घटना थी और इसके राष्ट्रव्यापी प्रभाव होने के कोई आसार नहीं थे. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राज्य में हालिया राजनीतिक उथल-पुथल “राजनीतिक अस्थिरता” का प्रतीक है, जो मोदी के नेतृत्व में “नई भाजपा” के उदय के बाद से राज्य को परेशान कर रही है.

‘एकजुट है भारत, पाकिस्तान में शुरू करें ये अभियान’- कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हिमंत बिस्वा सरमा का तंज

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन