June 26, 2024
  • होम
  • Bihar politics: बिहार में जारी घमासान पर बोले खड़गे, पता नहीं नीतीश के दिमाग में …

Bihar politics: बिहार में जारी घमासान पर बोले खड़गे, पता नहीं नीतीश के दिमाग में …

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 27, 2024, 6:07 pm IST

नई दिल्लीः बिहार मे बीते कुछ दिनों से राजनीतिक उथल-पुथल मची हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार महागठबंधन से आकर भाजपा के साथ सरकार बना सकते हैं। कहा तो यह भी जा रहा है की नीतीश आज यानी 27 जनवरी को इस्तीफा देकर अगले दिन यावी रविवार को सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते है। इस सब के बीच कांग्रेस की भी निंद उड़ी हुई है। मल्लिकाअर्जुन खड़गे ने राज्य में जारी राजनीतिक रार पर अपना बयान जारी किया है।

नीतीश के मन में क्या चल रहा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उन्हें पता नहीं है आखिर नीतीश के मन में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि जदयू का महागठबंधन से बाहर जाने की जानकारी मुझे नहीं है लेकिन पता नहीं नीतीश कुमार के मन में क्या चल रहा है। मैं कल दिल्ली जाकर स्थिति का जायजा लूंगा। मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि नीतीश इस्तीफा देंगे। हमें ये भी नहीं पता की वह राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। मेरे पास कोई जानकारी नहीं है इसलिए मैं कुछ नहीं बोल सकता है।

नीतीश आज दे सकते हैं इस्तीफा

बता दें कि बिहार में चले रहे सियासी रार के बीच सीएम नीतीश कुमार बक्सर के ब्रह्मपुर में दूसरे चरण के विकास कार्यों का शिलान्यास करने श्री बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ धाम पहुंचे थे। यहां पर अश्विनी चौबे के साथ नीतीश कुमार की नजदीकियां काफी कुछ बयां कर गई। अश्विनी चौबे ने खुलकर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन इशारा कर दिया कि एनडीए में नीतीश कुमार की एंट्री होने जा रही है। सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार शनिवार यानी 27 जनवरी को अपने पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं।

ये भी पढ़ेेः

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन