April 25, 2024
  • होम
  • Bihar Politics:नीतीश पर इंडिया ब्लॉक हुआ हमलावर, बोल रहे अयोध्या में राम तो बिहार में पलटूराम

Bihar Politics:नीतीश पर इंडिया ब्लॉक हुआ हमलावर, बोल रहे अयोध्या में राम तो बिहार में पलटूराम

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : January 28, 2024, 8:20 pm IST

नई दिल्लीः बिहार में नीतीश कुमार ने एक बार फिर पाला बदल लिया है। उन्होंने राजद के साथ महागठबंधन से अपना नाता तोड़ते हुए बीजेपी के साथ फिर से सरकार बना लिया है। बता दें कि नीतीश कुमार ने 28 जनवरी की सुबह राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया और कुछ देर बाद बीजेपी के समर्थन से दोबारा सरकार बनाने का दावा पेश किया था। अब वो नौवीं बार सीएम पद की शपथ भी ले चुके है। नीतीश कुमार इस फैसले के उनके पूर्व सहयोगी हमलावर हैं। संजय राउत ने नीतीश पर तंज सकते हुए कहा कि अयोध्या में राम आए, बिहार में पलटूराम।

संजय राउत का तंज

शिवसेना (यूबीटी) के नेता ने नीतीश पर तीखा जुबानी प्रहार करते हुए उन्हें मानसिक रूप से अस्थिर करार दिया है। राउत ने कहा कि इंडिया ब्लॉक की स्थिति अच्छी है। ममता बनर्जी अभी बाहर नहीं गईं है। आम आदमी पार्टी भी गठबंधन से बाहर नहीं गई है। सिर्फ नीतीश कुमार ये खेला करते रहें। उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। हम उन्हें काफी समय से अच्छे से जानते हैं। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं। उन्होंने कहा कि इसके कुछ व्यक्तिगत कारण हो सकते हैं’।

संजय राउत का तंज आगे भी जारी रहा

संजय राउत ने कहा कि नीतीश कुमार के हमसे दूर जाने से बिहार की राजनीति पर कोई फर्क पड़ेगा, मुझे ऐसा नहीं लगता। कांग्रेस, तेजस्वी यादव और अन्य छोटे दलों का साथ अभी है। आम आदमी की बात करें तो दिल्ली में कांग्रेस और उसके बीच सहमति हो चुकी है। जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा। पंजाब की स्थिति अलग है, जैसे केरल और बंगाल में है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कह कि देश में आया राम, गया राम जैसे कई लोग हैं। पहले वो और हमारे साथ लड़ रहे थे। जब मैंने लालू जी और तेजश्वी जी से बात की तो उन्होंने भी कहा कि नीतीश गठबंधन से जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेः

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन