May 19, 2024
  • होम
  • बिहार फ्लोर टेस्ट: CBI की बड़ी कार्रवाई, तेजस्वी यादव के गुरुग्राम वाले मॉल पर छापेमारी

बिहार फ्लोर टेस्ट: CBI की बड़ी कार्रवाई, तेजस्वी यादव के गुरुग्राम वाले मॉल पर छापेमारी

पटना। बिहार में आज यानी मंगलवार को महागठबंधन वाली सरकार विधानसभा में बहुमत साबित करने वाली है। फ्लोर टेस्ट से पहले चार बड़े नेताओं के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की है। लेकिन अब ये लिस्ट लंबी होती जा रही है। खबर आ रही है छापेमारी की आंच अब दिल्ली एनसीआर तक भी पहुंच गयी है. दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के के मॉल पर भी सीबीआई ने छापेमारी की है।

तेजस्वी के यहां भी छापे

बता दें कि अब बिहार से शुरु हुआ छापेमारी का सिलसिला दिल्ली एनसीआर तक पहुंच गया है। जानकारी के मुताबिक बिहार के उपमुख्यंत्री तेजस्वी यादव के गुरुग्राम के सेक्टर 71 में स्थित अर्बन क्यूबस मॉल में सीबीआई की छापेमारी चल रही है. बताया जा कि यह रेड जमीन के बदले नौकरी के मामले में ही चल रही है.

शुरुआत इन नेताओं के यहां से हुई

गौरतलब है कि सीबीआई के छापेमारी अभी तक आरजेडी सांसद अशफाक करीम, एमएलसी सुनील सिंह के अलावा फैयाज अहमद और पूर्व एमएलसी सुबोध राय के घरों पर लगी हैं। खबरों के मुताबिक सीबीआई ने नौकरी घोटाले में कथित जमीन को लेकर छापेमारी की है।

क्या बोली बीजेपी?

बता दें कि आरजेडी नेताओं के घर पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर बीजेपी ने भी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि सीबीआई तभी छापा मारती है जब कुछ मिलता है। रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि, ‘हमारी सरकार जब चल रही थी तब भी सबको नोटिस भेजा गया था. वहीं, भोला यादव को गिरफ्तार भी किया गया था. जब कहीं कुछ मिलता है तभी सीबीआई जाती है. बिहार में जो मंत्रीमंडल बना है उसमें आधे लोगों पर अलग अलग घोटालों के आरोप लगे हुए हैं. सुनील सिंह का विश्वास मत से कोई लेना देना नहीं है. यह तो एमएलसी हैं, इन्हें तो आज वोट भी नहीं देना है.

सिसोदिया ने बता दिया भाजपा से किसने दिया था पार्टी तोड़ने का ऑफर, केजरीवाल ने माँगा भारत रत्न

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन