April 25, 2024
  • होम
  • बिहार: राबड़ी आवास पर सियासी भोज, दही-चूड़ा खाने पहुंचेंगे सीएम नीतीश कुमार

बिहार: राबड़ी आवास पर सियासी भोज, दही-चूड़ा खाने पहुंचेंगे सीएम नीतीश कुमार

पटना: बिहार के सियासी गलियारे में अलग-अलग दलों की तरफ से दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया जा रहा है. मकर संक्रांति के मौके पर राबड़ी आवास पर सबसे बड़ा सियासी भोज आज हो रहा है. इसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. मकर संक्रांति के अवसर पर सीएम नीतीश कुमार ने बधाई और शुभकामनाएं दी है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सभी के लिए यह पर्व सुख, शांति और समृद्धि लाए. आप सभी इसे पारस्परिक स्नेह, हर्षोल्लास एवं सौहार्द्र के साथ मनाएं।

राबड़ी आवास पर 12 बजे से भोज शुरू

राबड़ी आवास पर आयोजित दही-चूड़ा भोज का कार्यक्रम 12 बजे से शुरू है. वहीं सीएम नीतीश कुमार 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास जाएंगे. यहां लालू प्रसाद यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे. वहीं जेडीयू कोटे से मंत्री रत्नेश सदा के यहां भी मकर संक्रांति के अवसर पर भोज का आयोजन किया गया है. इसमें भी सीएम नीतीश कुमार शामिल होंगे।

क्या कहते हैं राजनीतिक दल?

भाजपा के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि आने वाले चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों को जीतकर नरेंद्र मोदी की जड़ मजबूत करना है. उधर कांग्रेस के प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने कहा कि अच्छे दिनों की शुरुआत अब हो गई है. जनता भी तय कर चुकी है कि सचमुच अच्छे वाले दिन इस बार लाने हैं, फर्जी वाले दिन नहीं लाने हैं और भाजपा की विदाई करनी है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन