June 26, 2024
  • होम
  • Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे हुई इमोशनल, अपने पति को कहा बुरा भला

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे हुई इमोशनल, अपने पति को कहा बुरा भला

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : November 16, 2023, 10:01 pm IST

नई दिल्ली: टेलीविजन कपल अंकिता लोखंडे और विक्की के बीच असहमतियों और झगड़ों का सिलसिला जारी है। अंकिता, जो घर में अकेलापन महसूस कर रही थी, एक बार फिर अपने पति के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है। हालांकि, यह कपल एक-दूसरे के पक्ष को समझने में असफल रहता है और उनमें एक बहस होती है। अंकिता अपने पति से शिकायत करती है कि उसको ध्यान आकर्षण पाने के लिए उसके साथ लड़ना पड़ता है।

अंकिता लोखंडे ने क्या कहा?

अंकिता का कहना है कि वह सभी को अपना व्यक्तिगत समय देता है, लेकिन जब बात उसकी होती है, तो ध्यान को उसकी ओर खींचने के लिए लड़ना पड़ता है।

विक्की ने यह कहा-

विक्की ने सीधे तौर पर इस मामले पर चर्चा करने से इनकार कर दिया। विक्की ने कहा चर्चा करने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं है। उसने यह भी कहा कि जब भी उसको उसकी जरूरत होती है, तो वह मौजूद नहीं होती है। विक्की ने बताया कि वह हर किसी के सामने उसे बुरा भला कहती है और खानजादी का एक उदाहरण दिया।

अंकिता इमोशनल हो गई

अंकिता भावनात्मक हो जाती है और कहती है, “मैं ठीक महसूस नहीं कर रही हूं, मैं अंदर से महसूस कर सकती हूं कि मैं ठीक नहीं हूं। मैं बीमार हूं। मेरे पीरियड्स नहीं हो रही हैं, मुझे घर जाना है। मैंने गर्भावस्था की जांच के लिए रक्त टेस्ट करवाया है की मैं गर्भवती तो नहीं हूं। अंकिता ने बताया कि उन्होंने कल खून का टेस्ट करवाया था और आज युरिन टेस्ट करवाया। उन्होंने विक्की से कहा कि मेरी भावनाएं ऊपर-नीचे जा रही हैं, मैं कुछ ऐसा महसूस कर रही हूं जिसे मैं स्पष्ट नहीं कर सकती। मैं भ्रम में हूं और मैं इसके लिए तुम्हें दोष नहीं दे रही हूं।

विक्की ने अंकिता से पूछा कि जब भी वो उनसे बातचीत करने की कोशिश करने पर वह उससे दूर क्यों जाती हैं और उसे अपमानित करने वाले शब्द कहती हैं।

अंकिता गलती होने पर घर जाने के लिए हैं तैयार

अंकिता ने विक्की से कहा की मुझे अपने परिवार का ध्यान चाहिए। “इस खेल से कुछ ना दो, दिनभर के लिए नहीं बस 15 मिनट के लिए सामान्य पति बनो, खेल के बारे में मुझे सिखाने की जरूरत नहीं है और अगर मुझसे गलती हो गई तो मुझे घर जाने में कोई अफसोस नहीं होगा। मैं एक भावनात्मक व्यक्ति हूं, एक व्यावसायिक व्यक्ति नहीं।”

विक्की बातचीत से परेशान हो जाता है और अंकिता को समझाने की कोशिश करता है कि जब वह उसे दिक्कतों का समाधान कर रहा है, तो उसे धैर्य रखना चाहिए। विक्की ने कहा, “मैं अपनी पत्नी से उम्मीद कर रहा हूं कि जब मैं अपना गाला फाड़ के चिला रहा हूं उतना समय दे दीजिए, फिर उसके बाद का समय हमारा है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss Season 17: ऐश्वर्या- नील ने अंकिता और विक्की को कहा अनहाइजीनिक, मचा बवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन