April 23, 2024
  • होम
  • मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षा में बड़ी चूक, बिना टिकट प्‍लेन तक पहुंचा शख्स

मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षा में बड़ी चूक, बिना टिकट प्‍लेन तक पहुंचा शख्स

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 25, 2024, 10:50 am IST

मुंबई/नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि एक शख्‍स बिना टिकट न केवल मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट में घुस गया, बल्कि IndiGo विमान के एयरोब्रिज के पास तक चला गया। ऐसा बताया जा रहा है कि ये शख्‍स बिना टिकट ही IndiGo की फ्लाइट में सवार होने वाला था। शख्स के पास कोई भी वैध दस्‍तावेज भी नहीं थे। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियों की उस शख्‍स पर नजर पड़ी और उसको तत्‍काल हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।

एरोब्रिज तक पहुंचा शख्स

जानकारी के मुताबिक, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा में भारी चूक हुई है। बिना किसी टिकट और वैध दस्तावेज के एक शख्‍स इंडिगो के एरोब्रिज तक पहुंच गया। अचानक से जब सुरक्षा एजेंसी के जवानों की नजर पड़ी तो उसको तत्‍काल हिरासत में ले लिया गया। बता दें कि ये घटना शुक्रवार की है। इंटरनेशनल एयरपोर्ट के तमाम सुरक्षा घेरों को चकमा देते हुए अंदर दाखिल होने वाले शख्‍स की पहचान मोहम्मद ईशा के तौर पर हुई है। मोहम्‍मद ईशा एयरपोर्ट में लगातार एंट्री करता गया और इंडिगो विमान के एयरोब्रिज तक पहुंच गया था। बताया जाता है कि वो इंडिगो के जहाज के अंदर घुसने ही वाला था, तभी सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

सुरक्षा एजेंसियों ने की पूछताछ

जैसे ही सूचना मिली कि मुंबई एयरपोर्ट के अंदर एक शख्‍स बिना टिकट के घुस गया और प्‍लेन में बैठने वाला था तो सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए। एयरपोर्ट में घुसने वाले शख्‍स मोहम्‍मद ईशा के बारे में जानकारी मिलते ही तमाम सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ना हो गईं। ATS सहित अन्‍य सुरक्षा एजेंसियों ने मोहम्‍मद ईशा से पूछताछ की है। पूछताछ के बाद शख्स को स्‍थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया।

देश के सबसे लंबे केबल ब्रिज ‘सुदर्शन सेतू’ का हुआ उद्घाटन, पीएम मोदी ने देश को समर्पित किए 5 एम्स

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो