June 26, 2024
  • होम
  • Punjab New CM: शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव में आज भगवंत मान की होगी ताजपोशी, शपथ ग्रहण समारोह से पहले कही ये बात

Punjab New CM: शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव में आज भगवंत मान की होगी ताजपोशी, शपथ ग्रहण समारोह से पहले कही ये बात

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : March 16, 2022, 11:11 am IST

Punjab New CM

नई दिल्ली,  Punjab New CM पंजाब की राजनीति के लिए आज का दिन बेहद खास है. आम आदमी पार्टी प्रदेश में प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद आज सूबे को अपना मुख्यमंत्री देने जा रही है. पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) आज शहीद भगत सिंह के गावं में आधिकारिक तौर पर शपथ लेंगे। पंजाब की जनता ने इस बार आम आदमी पार्टी को मौका दिया और प्रदेश में 92 सीटों पर उन्हें विजयी बनाया। वही शपथ ग्रहण समारोह से पहले भगवंत मान ने ट्वीट कर अपने भाव व्यक्त किए है.

ट्वीट कर कही ये बात

भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने ट्वीट कर कहा कि- सूरज की सुनहरी किरण आज एक नया सवेरा लेकर आई है। शहीद भगत सिंह और बाबा साहब के सपनों को साकार करने के लिए आज पूरा पंजाब खटकड़ कलां में शपथ लेगा। शहीद भगत सिंह जी की सोच पर पहरा देने के लिए मैं उनके पैतृक गांव खटकड़ कलां के लिए रवाना हो रहा हूं।

Source- ट्विटर

आप की आंधी में उखड़े बड़े-बड़े नेताओ के टेंट

इस बार विधानसभा चुनाव में पंजाब में आप की आंधी चली और सभी अन्य दलों के बड़े-बड़े नेताओ के टेंट उखड गए. इसमें कांग्रेस के मुख्यमंत्री प्रत्याशी चरणजीत सिंह चन्नी, प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिंधु, शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल शामिल है. प्रदेश में पिछली बार सरकार बनाने वाली पार्टी इस बार मात्र 18 सीटों पर सिमट कर रह गई, जबकि बीजेपी को 2 और शिरोमणि अकाली दल सिर्फ तीन सीटों पर ही जीत पाई.

यह भी पढ़ें:

UP Election 2022: बनारस ईवीएम विवाद पर ओपी राजभर बोले- डीएम कमिश्नर को हटाने के बाद ही होने देंगे मतगणना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन