बैंक से ₹16 लाख लेकर लुटेरे फरार, कन्फ्यूजन में पुलिस टीम के साथ हथियार लेकर ताकते रहे SP

पटना। भोजपुर जिला के नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोड़ स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में बुधवार सुबह सात-आठ हथियारबंद अपराधी लूटपाट की नीयत से घुस गए। इसके बाद बैंक स्टाफ को बंधक बना लिया और लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। इधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बैंक को सामने से घेर लिया। गोलीबारी की आशंका को देखते हुए बुलेट प्रूफ जैकेट भी मंगवा लिए गए। हालांकि, ऐसा कन्फ्यूजन की वजह से हुआ। अपराधी पहले ही लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे।

16 लाख लेकर लुटेरे फरार

जानकारी के मुताबिक, लुटेरे कैश काउंटर से 16 लाख रुपये लूटकर बैंक में ताला लगाकर भाग निकले। बदमाश सुबह करीब 10.15 बजे ग्राहक बनकर बैंक में घुसे थे और कैशियर को हथियार दिखाकर धमकाया था। लूटेरे इतने शातिर थे कि सिर्फ चार मिनट के अंदर करीब 16 लाख रुपये लूट लिए और आराम से भाग निकले। इस दौरान बैंक मैनेजर सहित अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। अपराधी लगभग पांच की संख्या में आए थे। बताया गया है कि अपराधियों की उम्र लगभग 20 से 21 साल के आसपास थी।

सरेंडर की अपील करती रही पुलिस

ये घटना नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा में मौजूद एक्सिस बैंक शाखा की है। बैंक में अपराधियों के घुसे होने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास लोगों की भीड़ लग गई। देखते ही देखते एएसपी, नवादा, टाउन थाना सहित डीआईयू की टीम बैंक के बाहर पहुंची। पुलिस टीम ने बैंक को बाहर से घेर लिया था। पुलिस अपराधियों से सरेंडर करने के लिए कह रही थी। वहीं बदमाश बैंक के अंदर से फरार हो चुके थे। वहीं वरिष्ठ अधिकारी ने निर्देश दिया था कि हर हाल में बंधकों को सुरक्षित बाहर निकाला जाए।

Latest news