June 17, 2024
  • होम
  • Bangladesh MP Murder: इलाज के लिए भारत आए सांसद अनवारूल अजीम की हत्या, बांग्लादेश के मंत्री ने किया दावा

Bangladesh MP Murder: इलाज के लिए भारत आए सांसद अनवारूल अजीम की हत्या, बांग्लादेश के मंत्री ने किया दावा

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 22, 2024, 2:55 pm IST

नई दिल्ली। Bangladesh MP Anwarul Azim Murder: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या हो गई है। बता दें कि वो 18 मई से ही लापता थे। कोलकाता पुलिस ने बुधवार (22 मई) को एक फ्लैट से उनकी लाश बरामद की है। अनवारुल भारत में इलाज के लिए आए थे। एक बांग्लादेशी अखबार के अनुसार, देश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने ढाका में एक प्रेस वार्ता में बताया कि अनवारुल की हत्या कोलकाता में हुई है।

सहयोग कर रही है पुलिस

खबरों के मुताबिक, बांग्लादेशी गृह मंत्री ने कहा कि बांग्लादेश पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। उन्होंने कहा कि अब तक हमें यही पता चला है कि इसमें शामिल सभी हत्यारे बांग्लादेशी हैं। उन्होंने कहा कि ये एक सुनियोजित हत्या थी। वहीं, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में शव के ठिकाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक इस बारे में पता नहीं चला ह। उन्होंने आगे कहा कि हम जल्द ही आपको हत्या की वजह बताएंगे और भारत की पुलिस हमारा पूरा सहयोग कर रही है।

तीन बार के सांसद थे अनवारुमल अजीम

बांग्लादेश की संसद की वेबसाइट के अनुसार, अजीम बांग्लादेश अवामी लीग के मेंबर थे। वे तीन बार के सांसद थे और अजीम खुलना डिवीजन के मधुगंज के रहने वाले थे। बता दें कि उनकी पहचान सांसद के इतर बिजनेसमैन तथा किसान के तैौर पर भी थी। वो झेनाइदाह -4 से सांसद थे। अनवारुल अजीम पश्चिम बंगाल में इलाज के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें-

लखनऊ में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर नितिन कुण्डी को लगी गोली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन