Atiq-Ashraf Case : अशरफ के साले सद्दाम के साथ नजर आया पुलिस कर्मी, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

नई दिल्ली। हाल ही में कुख्यात माफिया अतीक अहमद और अशरफ को मीडिया के सामने मौत के घाट उतार दिया गया था। सोमवार को आई एक खबर के मुताबिक अतीक के भाई अशरफ के साले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बड़ा खुलासा निकल कर सामने आया है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो में अशरफ के साले सद्दाम के साथ पुलिस सिपाही को देखा गया है।

बहेड़ी थाने का सिपाही दिखा सद्दाम के साथ

वीडियों में साफ तौर पर अशरफ के साले को तमंचे के साथ देखा जा सकता है। तो वहीं उसका ख़ास गुर्गा लल्ला गद्दी, फुरकान नबी व अन्य भी इस वायरल वीडियो में दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम जांच में लग गई है। जिसमें कुछ मिनटों के लिए एक पुलिस कर्मी की झलक दिखी है। जो कि बहेड़ी थाने का सिपाही है। सिपाही का नाम शमीम है। मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के प्रॉपर्टी डीलर नाजिश उस्मानी के बर्थडे पार्टी की बताई जा रही है।

पुलिस की चुप्पी

जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने साफ तौर पर वीडियो के बारे में बात करने से इनकार कर दिया। वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले में गहन जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि ये वीडियो कब का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

पहले दुबई की फोटो हुई थी वायरल

उल्लेखनीय है कि माफिया अतीक के भाई अशरफ के साले की एक फोटो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हो रही थी। दरअसल बताया जा रहा था कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से वो दुबई फरार हो गया था। जहां पर वो अय्याशी कर रहा है। फोटो वायरल ने खूब चर्चा बटोरी थी। उसके बाद अब फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसने पुलिस को एक और चुनौती दे दी है।

यह भी पढ़ें-

Latest news

spot_img