April 21, 2024
  • होम
  • असम सीएम बौखलाए हुए हैं, राहुल की यात्रा कोई नहीं रोक सकता- जयराम रमेश

असम सीएम बौखलाए हुए हैं, राहुल की यात्रा कोई नहीं रोक सकता- जयराम रमेश

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : January 19, 2024, 4:45 pm IST

गुवाहाटी/नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज छठवा दिन है. यह यात्रा अभी असम में है. इस बीच कांग्रेस महासचिनव (संचार) और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने असम की हिमंत बिस्वा सरमा सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि असम के मुख्यमंत्री बौखलाए हुए हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा को कोई भी नहीं रोक सकता है. सीएम हिमंता पूरी कोशिश कर रहे हैं कि लोग सड़कों पर न आएं और राहुल गांधी न देख पाएं. लेकिन उन्हें जो कुछ करना है, वे करें. हमें जो करना है, वो हम करते रहेंगे.

राहुल ने हिमंत पर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार (18 जनवरी) को शिवसागर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्य की हिमंत बिस्वा सरमा सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि असम सरकार देश में सबसे भ्रष्ट है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ देश में आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक अन्याय कर रहा है. हमारी भारत जोड़ो न्याय यात्रा का लक्ष्य हर धर्म, हर जाति के लोगों को एकजुट करना और इस अन्याय के खिलाफ लड़ना है.

जनता का पैसा लूट रही है बीजेपी

राहुल गांधी ने शिवसागर में कहा कि असम में भाजपा की हिमंत बिस्वा सरमा की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है. भारतीय जनता पार्टी इस वक्त देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है. इसके साथ ही वो जनता का पैसा लूट रही है. राहुल ने आगे कहा कि हम भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान असम के लोगों का मुद्दा उठाएंगे.

25 जनवरी तक असम में रहेंगे

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगे कहा कि मणिपुर में इस वक्त सिविल वॉर जैसा माहौल बना हुआ है. इतने दिन हो गए लेकिन पीएम मोदी आज तक वहां पर नहीं गए. नगालैंड में प्रधानमंत्री ने बड़े-बड़े वादे किए थे. अब वहां के लोग पूछ रहे हैं कि पीएम के वादों का क्या हुआ. ऐसी ही चीजें अब असम में भी हो रही हैं. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम में 18 से 25 जनवरी तक रहेगी.

यह भी पढ़ें-

सीट शेयरिंग का मुद्दा आसानी से सुलझा लेंगे… I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर बोले राहुल गांधी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो