May 30, 2024
  • होम
  • Arvind Kejriwal Arrest: AAP का प्रदर्शन… आम जनता जाम से परेशान, ये मेट्रो स्टेशन बंद

Arvind Kejriwal Arrest: AAP का प्रदर्शन… आम जनता जाम से परेशान, ये मेट्रो स्टेशन बंद

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : March 22, 2024, 2:25 pm IST

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद, आम आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया। दिल्ली के कई इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस ने शुक्रवार सुबह से ही दिल्ली आईटीओ इलाके में बैरिकेडिंग कर दी है. आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ता ईडी के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

ITO मेट्रो स्टेशन को किया बंद

इस बीच, पुलिस के अनुरोध पर डीएमआरसी ने आज सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक आईटीओ मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया है। आईटीओ चौक पर सड़क बंद होने के कारण ट्रैफिक जाम है. सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई हैं. इसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जो लोग होली के त्योहार या खरीदारी के लिए घर जा रहे थे, वे भी जाम में फंस गए हैं।

आतिशी और सौरभ भारद्वाज को पुलिस ने हिरासत में लिया

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशा और सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया है. वहीं, भारद्वाज ने कहा कि यह पूरी तरह से गुंडागर्दी है. अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर दिया गया है. उनके परिवार के किसी भी सदस्य को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है. केजरीवाल की मां एक दिन पहले ही अस्पताल छोड़कर आईं थीं. उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया. हम शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, जिसे रोका जा रहा है।

यह भो पढ़ें –

Caste Census: कांग्रेस के जातिगत जनगणना के मुद्दे पर पार्टी में फूट, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने खड़गे को लिखा पत्र

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन