April 16, 2024
  • होम
  • Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले केजरीवाल, जनतंत्र का चीरहरण कर रही थी भाजपा

Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले केजरीवाल, जनतंत्र का चीरहरण कर रही थी भाजपा

  • WRITTEN BY: Sachin Kumar
  • LAST UPDATED : February 21, 2024, 8:24 pm IST

नई दिल्लीः चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जनतंत्र का चीरहरण करने आई थी लेकिन श्री कृष्ण ने बचा लिया। ये बातें उन्होंने दिल्ली विधानसभा में कही। उन्होंने कहा कि श्री कृष्ण ने देश के सामने बेनक़ाब कर दिया कि भाजपा चुनाव चोरी करती है। कृष्ण ने पूरे देश के सामने भाजपा का चीर हरण कर दिया है।

भगवान ने सुनाया फैसलाः केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि अदालत मंदिर की तरह है और जज भगवान की तरह है। जब जज फैसला सुनाते है तो कहा जाता है भगवान ने फैसला सुनाया है। कल यानी 20 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में श्री कृष्ण मौजूद थे, कल चीफ जस्टिस के जरिए भगवान बोल रहे थे। विधानसभा के माध्यम से हम सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करना चाहते है। पूरे देश के सामने भगवान ने भाजपा को बेनकाब कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतती नही है, बीजेपी चुनाव चोरी करती है।

सुप्रीम कोर्ट ने खूब सुनाया

बता दे कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली को लेकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप टीटा ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। जिसके बाद मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि बैलेट पेपर की गिनती की जाएगी। साथ ही कोर्ट ने कहा था कि पीठासीन अधिकारी ने बैलेट पेपर पर अतिरिक्त निशान लगाए थे। खुद पीठासीन अधिकारी ने इस बात को कबूल किया था।

उच्चतम न्यायालय ने कल यानी 20 फरवरी को आम आदमी पार्टी के कुलदीप टीटा को मेयर घोषित कर दिया था जिसके बाद सीएम केजरीवाल भाजपा पर हमलावर हैं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो