April 13, 2024
  • होम
  • नोएडा में पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर कर लिया गया अरेस्ट

नोएडा में पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर कर लिया गया अरेस्ट

नोएडा/लखनऊ: नोएडा पुलिस ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने मामले में एक युवक को अरेस्ट कर लिया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया है. इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को दी है।

नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को अरेस्ट किया है जिसने पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी के बारे में एक वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसे एक्शन लेते हुए पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह मामला सेक्टर 49 पुलिस थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव का है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रामपत यादव को उनकी टिप्पणियों का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस संबंध में पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीएम, गृह मंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियों वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद आरोपी रामपत यादव को अरेस्ट किया गया है और इस प्रकरण पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया. वहीं अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो