Tamilnadu में सेना के जवान की हत्या, द्रमुक पार्षद समेत छह लोग गिरफ्तार

चेन्नई। तमिलनाडु (Tamilnadu) के कृष्णागिरी में द्रमुक के एक पार्षद और उसके साथियों ने भारतीय सेना के जवान को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को कहा कि 29 वर्षीय लांस नायक एम. प्रभु पर द्रमुक के पार्षद चिन्नास्वामी और अन्य ने घात लगाकर हमला किया तथा उन्हें बुरी तरह पीटा।

बता दें, आठ फरवरी को प्रभु और उनके भाई प्रभाकरन का पोचमपल्ली के वेलमपट्टी में नगर पंचायत की पानी की टंकी के पास कपड़े धोने को लेकर द्रमुक पदाधिकारी चिन्नास्वामी के साथ झगड़ा हो गया था। उसी दिन शाम को चिन्नास्वामी और उसके साथियों ने कथित तौर पर प्रभु और प्रभाकरन पर हमला कर दिया था। प्रभु को होसुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पार्षद पर एफआईआर दर्ज

नगरसमपट्टी पुलिस ने मामले पर धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं घटना पर लेफ्टिनेंट कर्नल एन. त्यागराजन ने ट्वीट करते हुए कहा कि पोचमल्ली इलाके में द्रमुक के पार्षद चिन्नास्वामी ने सेना के जवान प्रभु की बुरी तरह पिटाई की, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। घटना पर  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को उचित कार्रवाई करनी चाहिए। अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के तौर पर मैं इस कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं।

Latest news