April 19, 2024
  • होम
  • SDM ज्योति मौर्य के पति आलोक के खिलाफ हुई एक और FIR, जेठानी ने लगाए गंभीर आरोप

SDM ज्योति मौर्य के पति आलोक के खिलाफ हुई एक और FIR, जेठानी ने लगाए गंभीर आरोप

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : July 24, 2023, 10:39 am IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्य के बाद उनकी जेठानी शुभ्रा मौर्य ने भी ससुराल वालों पर कई आरोप लगाए हैं. ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं. उन्होंने भी ज्योति मौर्य की तरह ससुराल वालों पर मारपीट, दहेज के लिए प्रताड़ित करने और धमकी देने के गंभीर आरोप लगाए हैं, इस मामले में शुभ्रा मौर्य ने प्रयागराज के धूमनगंज कोतवाली में एडीएस ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य के साथ ससुराल के 7 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

बता दें कि SDM ज्योति मौर्य की जेठानी शुभ्रा मौर्य एक प्राइमरी स्कूल में टीचर है. वहीं अब शुभ्रा मौर्य ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न, प्रताड़ना धमकी दिए जाने के केस में FIR दर्ज कराई है. शुभ्रा मौर्य की शिकायत पर उनके पति विनोद मौर्य, ससुर राम मुरारी मौर्य, सास लीलावती, देवर आलोक मौर्य जेठ अशोक मौर्य, जेठानी प्रियंका मौर्य के साथ एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इस मामले में पुलिस ने ससुराल वालों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 498A, 377, 354, 452, 323, 504, 506, 427 और साथ ही दहेज अधिनियम 1961 की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया है.

ज्योति की जेठानी ने भी दर्ज कराया मामला

दरअसल ज्योति की जेठानी शुभ्रा मौर्य ने दहेज की मांग करना, धमकी देना, मारपीट करना, गालियां देना, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हैं. इसके अलावा इससे पहले शुभ्रा मौर्य ने SDM ज्योति मौर्य का समर्थन भी किया था. इस मामले में शुभ्रा मौर्य का कहना था कि ज्योति मौर्य के परिवार वालों से शादी के समय आलोक मौर्य और उसके ससुरालवालों ने झूठ कहा था. इतना ही नहीं आलोक मौर्य को अफसर बताया था. वहीं प्रयागराज पुलिस अब शुभ्रा मौर्य के लगाए गंभीर आरोपों की जांच में जुट गई है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो