June 26, 2024
  • होम
  • Amritpal Singh Video: अमृतपाल सिंह ने फिर शेयर किया वीडियो, कहा-'भगोड़ा नहीं, बल्कि बागी हूं'

Amritpal Singh Video: अमृतपाल सिंह ने फिर शेयर किया वीडियो, कहा-'भगोड़ा नहीं, बल्कि बागी हूं'

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : March 31, 2023, 7:54 am IST

चण्डीगढ़: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) ने पंजाब पुलिस को खुली चुनौती दी है. अमृतपाल सिंह ने कल गुरुवार 30 मार्च को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि मैं लोगों के बीच जरूर आऊंगा. अमृतपाल ने अपना दूसरा वीडियो शेयर कर दिया है. इस वीडियो में खालिस्तान समर्थक ने कहा है कि वह भगोड़ा नहीं, बल्कि बागी है. मैं भागा नहीं हूं. साथ ही एक बार फिर सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा है कि वह हुकूमत से बिल्कुल नहीं डरता है, जिसको जो करना हो वह कर सकता है.

अमृतपाल का नया वीडियो

भगोड़े अमृतपाल सिंह ने इस वीडियो में आगे कहा कि मैं गिरफ्तार होने से नहीं डरता, लेकिन बगावत के मार्ग पर इस तरह की मुश्किलें तो आती ही हैं. वहीं बता दें कि इससे पहले अमृतपाल का कल गुरुवार (30 मार्च) को एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था. जिसमें उसने अपने आत्मसमर्पण को लेकर बातचीत करने की अटकलों को खारिज कर दिया और उसने अकाल तख्त से “सरबत खालसा” बुलाने के लिए फिर से कहा है.

पहले भी साझा किया था वीडियो

खबर के मुताबिक इससे एक दिन पहले भगोड़े अमृतपाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में खलिस्तान समर्थक ने सिखों के सर्वोच्च निकाय के जत्थेदार को समुदाय से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए सम्मेलन बुलाने को कहा था. दरअसल जारी हुए वीडियो क्लिप में भी उसने यह तर्क देने का प्रयास किया था कि मुद्दा केवल उसकी गिरफ्तारी का नहीं है, बल्कि सिख समुदाय की बड़ी चिंताओं का भी है.

अमृतपाल को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी

बता दें कि पुलिस लगातार भगोड़े अमृतपाल सिंह को पकड़ने का प्रयास कर रही है. वहीं इससे पहले पंजाब पुलिस ने होशियारपुर गांव और नजदीकी कई जगहों पर बड़े पैमाने पर अमृतपाल सिंह को तलाश करना शुरू किया था. साथ ही पुलिस ने घर-घर जाकर तलाशी भी ली, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई है.

 

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन