June 25, 2024
  • होम
  • Amit Shah: तीन राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद शतरंज खेलते दिखे अमित शाह, कही ये बात

Amit Shah: तीन राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद शतरंज खेलते दिखे अमित शाह, कही ये बात

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : December 9, 2023, 2:51 pm IST

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी का हर नेता उत्साहित नजर आ रहा है। इसके साथ ही अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत पाने के लिए तैयारियों में लग गए हैं। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीख दे रहे हैं कि अच्छी चाल के लिए समझौता न करें।

दी यह सीख

अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इसमें वह दो छोटी बच्चियों के साथ शतरंज खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि एक अच्छी चाल के लिए समझौता न करें। उन्होंने लिखा बल्कि हमेशा बेहतर की तलाश करें।

लोगों की प्रतिक्रिया

गृह मंत्री अमित शाह की यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने उन्हें चाणक्य बताया तो एक ने गैम चेंजर बताया। लोग पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

पांच में से तीन प्रदेश बीजेपी के पास

गौरतलब है, देश में लोकसभा चुनाव से पहले पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में हिंदी पट्टी में बीजेपी को जबर्दस्त जीत मिली है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए बीजेपी ने विपक्ष के सपने चूर कर दिए। बीजेपी ने पांच राज्यों में से तीन में स्पष्ट बहुमत हासिल किया। नतीजों ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को नई ऊर्जा से भर दिया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन