May 21, 2024
  • होम
  • Amit Shah: बंगाल की रैली में अमित शाह ने कहा -हमको दें वोट, ममता के गुंडो को उल्टा टांग देंगे

Amit Shah: बंगाल की रैली में अमित शाह ने कहा -हमको दें वोट, ममता के गुंडो को उल्टा टांग देंगे

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 5:32 pm IST

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बंगाल की रैली में अमित शाह ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम को ममता बनर्जी और कांग्रेस के नेताओं में छूने की हिम्मत नहीं है. अमित शाह ने बंगाल के वोटर्स को भरोसा दिलाया कि सभी हिंदू शरणार्थियों को सीएए के जरिेए नागरिकता दी जायेगी. अमित शाह ने करनदिघी के चुनावी रैली में कहा तृणमूल की सरकार में पश्चिम बंगाल में घुसपैठ बेरोकटोक जारी है. गृहमंत्री ने कहा की बंगाल की मुख्यमंत्री सीमावर्ती राज्य में हो रही घुसपैठ को नहीं रोक सकतीं. उन्होंने लोगों से सवाल करते हुए पूछा, क्या ममता बनर्जी घुसपैठ रोक सकती हैं? वो नहीं रोक सकतीं. केवल मोदी जी ही इस राज्य में घुसपैठ रोक सकते हैं.

अमित शाह ने वोटरों से मांगी 35 सीट

अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम बंगाल की रायगंज लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कार्तिक पॉल के समर्थन में रैली करते हुए कहा पिछली बार आपने हमें 18 सीटें दी थीं. जिसकी वजह से मोदी ने आपको राम मंदिर दिया. अबकी बार आप हमें 35 सीटें दीजिए, हम राज्य में हो रही घुसपैठ रोक देंगे.” शाह ने संदेशखाली विवाद का भी जिक्र किया और कहा कि “संदेशखाली में, ममता बनर्जी ने महिलाओं पर अत्याचार होने दिया ताकि उनका वोट बैंक प्रभावित न हो. इस मामले में उच्च न्यायालय ने हस्तक्षेप किया और आज आरोपी जेल में हैं”.

संदेशखाली में मां पर किया गया अत्याचार

अमित शाह (Amit Shah) ने अपनी इसी रैली में कथित अनियमितताओं के कारण सरकारी स्कूल कर्मचारियों की लगभग 25,000 नियुक्तियों को रद्द करने के कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश का भी जिक्र किया. और ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता बनर्जी “मां, माटी और मानुष” के नारे पर सत्ता में आई थीं. उनके शासन में संदेशखाली में मां पर अत्याचार किया गया, जबकि माटी को बांग्लादेशी घुसपैठियों को दे दिया गया और मानुष को यहां भ्रष्टाचार की मार झेलनी पड़ रही है.” अमित शाह ने कहा, ”भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटकाया जाएगा और उनको सीधा किया जाएगा.”

ये भी पढ़ें- Naxalite Encounter: कांकेर मुठभेड़ पर आया अमित शाह का बयान, देश से नक्सलवाद को उखाड़ फेकेंगे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन