Akhilesh Yadav Birthday: अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर CM Yogi और मायावती ने दी बधाई

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर बधाई देने वालों की लिस्ट अब काफी लंबी होती जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शनिवार (1 जुलाई) को उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं है. इसके बाद बीएसपी चीफ मायावती ने भी अखिलेश को बधाई दी हैं.

सीएम योगी ने अखिलेश यादव को दी बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शनिवार को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की बधाई. साथ ही सीएम योगी ने लिखा कि प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य की कामना है. वहीं दूसरी तरफ मायावती ने ट्वीट के जरिए लिखा कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम श्री अखिलेश यादव को आज उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्हें और उनके परिवार वालों को हार्दिक शुभकामनाएं तथा उनकी अच्छी सेहत के साथ लम्बी उम्र की शुभकामनाएं.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कही ये बात

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि पूर्व सीएम नेता विपक्ष श्री अखिलेश यादव जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, भगवान श्रीराम आपको सदैव स्वस्थ खुश रखें और आपकी दीर्घायु करें. इसके अलावा सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की बेहद बधाई एवं शुभकामनाएं.

 

 

Latest news