Akanksha Dubey suicide : आरोपी समर सिंह को मिलेगी बेल या जेल? आज होगी सुनवाई

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का वाराणसी के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाया गया था. वहीं अभिनेत्री की मौत मामले में आज मंगलवार (18 जुलाई) को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होगी जिसमें आरोपी भोजपुरी गायक समर सिंह की जमानत अर्जी को लेकर फैसला आ सकता है. बता दें, इस मामले की सुनवाई आज जस्टिस समीर जैन की सिंगल बेंच करेगी. आकांक्षा दुबे की मौत मामले में समर सिंह आरोपी है और इस मामले में वह काफी वक्त से सलाखों के पीछे हैं.

वाराणसी में पाया गया था एक्ट्रेस का शव

वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में 26 मार्च, 2023 को संदिग्ध अवस्था में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव पाया गया था. मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘लायक हूं मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग के लिए वाराणसी गई हुई थीं. वहीं अभिनेत्री के कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था.

सिंगर समर सिंह पर लगे गंभीर आरोप

इस केस में भोजपुरी गायक समर सिंह पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. समर सिंह पर भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है. वहीं आकांक्षा के आत्महत्या के बाद से ही पुलिस समर सिंह की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने कई जगह छापेमारी के बाद आख़िरकार समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया था.

Latest news

spot_img