Ajit pawar: अजित पवार के आरोपों पर शरद पवार ने दिया जवाब, जानें क्या कहा

नई दिल्लीः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने आज पुणे में एनसीपी के युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में शरद पवार ने अपनी पार्टी के सभी युवा कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले उपमुख्यमंत्री अजित पवार द्वारा पार्टी के विधायकों के एक बड़े समूह के बगावत करने पर भी निशाना साधा। शरद पवार ने अजित गुट की बगावत को लेकर शरद पवार ने एनसीपी के युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि युवाओं को इस घटना को ज्यादा तूल देने की जरूरत नहीं है। इसके साथ शरद पवार ने अजित पवार द्वारा इस्तीफे वाले आरोप पर निशाना साधा।

अजित पवार के आरोपों पर शरद पवार का पलटवार

संबोधन के दौरान शरद पवार ने ये भी कहा कि राज्य के कई इलाकों में सूखा है और कुछ इलाकों में बेमौसम बारिश से फसलों का नुकसान हुआ है। राज्य सरकार जो सर्वे कर रही है उसकी गति बहुत धीमी है उसकी स्पीड बढ़ाये जाने की जरूरत है। अजित पवार के आरोपों पर एनसीपी प्रमुख ने कहा कि कुछ नई बातें मुझे पता चली है। उन्होंने कहा कि अजित पवार की भूमिका मेरी भूमिका से मिलती जुलती नहीं है। इस्तीफा देने का निर्णय सामूहिक तौर पर हुआ था। मेरा निर्णय, मुझे खुद लेने की क्षमता है। मेरी भूमिका भाजपा के साथ जाने की नहीं थी।

अजित पवार ने लगाए थे आरो

गौरतलब है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार ने शुक्रवार को कहा कि जब शरद पवार ने मई में पार्टी अध्यक्ष के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा की थी, तो कुछ नेताओं शरद पवार से अपना फैसला वापस लेने की मांग करते हुए प्रदर्शन करने को कहा गया था। रायगढ़ जिले के कर्जत में पार्टी की विचार मंथन बैठक में अजित पवार ने इस इस्तीफा प्रकरण को नौटंकी करार दिया था। उन्होंने कहा था कि जितेंद्र आव्हाड और आनंद परांजपे को बुलाया गया और शरद पवार का इस्तीफा वापस लेने की मांग करते हुए प्रदर्शन आयोजित करने का निर्देश दिया गया था।

Latest news