February 29, 2024
  • होम
  • आकांक्षा दुबे की मौत के बाद गायक समर सिंह समेत दो के खिलाफ केस दर्ज, एक्ट्रेस को धमकी देने का आरोप

आकांक्षा दुबे की मौत के बाद गायक समर सिंह समेत दो के खिलाफ केस दर्ज, एक्ट्रेस को धमकी देने का आरोप

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : March 28, 2023, 2:36 pm IST

मुंबई: वाराणसी में सारनाथ क्षेत्र में होटल सोमेंद्र के कमरे में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं इस केस में पुलिस ने सोमवार यानी 27 मार्च को भोजपुरी गायक और एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं खबर के मुताबिक वाराणसी के एडिशनल पुलिस कमिश्नर (ACP) संतोष सिंह ने कहा, “इस शिकायत में भोजपुरी फिल्मों से जुड़े समर सिंह और संजय सिंह नाम के दो शख्स का नाम मौजूद है.”

अकांक्षा की मां ने मामला दर्ज कराया

पुलिस के अनुसार भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा की मां ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. साथ ही ACP संतोष सिंह ने बताया कि, “भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के एक होटल में सुसाइड कर लिया. वह आत्महत्या करने से पहले एक पार्टी से वापस आई थीं. “वहीं पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने आगे बताया कि, “सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के कुछ वीडियो मौजूद हैं जिनमें वह काफी परेशान नजर आ रही थीं और वह रो रही थीं. पार्टी से वापस आने के बाद होटल के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था.

गायक और उसके भाई पर अभिनेत्री को टार्चर करने का लगा आरोप

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई हैं. साथ ही उन्होंने गायक समर सिंह और उसके भाई पर अभिनेत्री को बेहद टॉर्चर करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है. मृतक अकांक्षा के परिवार के मुताबिक 21 मार्च को अभिनेत्री और गायक समर सिंह के भाई के बीच काफी बहस हुई थी. वहीं बताया जा रहा है कि गायक समर सिंह के भाई से बहस के बाद अभिनेत्री को धमकी मिली थी. मिली जानकारी के मुताबिक गायक समर सिंह और आकांक्षा दुबे रिलेशनशिप में थे.

मेकअप आर्टिस्ट ने एक्ट्रेस को फांसी पर लटका पाया

दरअसल 25 वर्ष की अकांक्षा दुबे एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी गई थीं और सारनाथ पुलिस थाना क्षेत्र के नजदीकी होटल में रुकी हुई थीं. वहीं पार्टी से वापस आने पर अभिनेत्री के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट ने उन्हें होटल के कमरे में फांसी पर लटका देखा था. आकांशा के मेकअप आर्टिस्ट राहुल ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, “जब मैंने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. मैंने बाथरूम में पानी चलने की आवाज सुनकर तकरीबन 25 मिनट तक इंतजार किया. इसके बाद भी दरवाजा नहीं खोला तो मैंने होटल स्टाफ को कॉल किया और दरवाजा खोला तो देखा कि वह फांसी पर लटकी हुई थीं.”

 

 

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Amritpal Singh की गिरफ्तारी को लेकर ‘वारिस पंजाब दे’ के वकील का दावा, ‘हो सकता है एनकाउंटर’

Tags