April 12, 2024
  • होम
  • तेजस्वी यादव की विश्वास यात्रा में हादसा, पूर्णिया में काफिले की गाड़ी कार से टकराई, 1 की मौत, कई घायल

तेजस्वी यादव की विश्वास यात्रा में हादसा, पूर्णिया में काफिले की गाड़ी कार से टकराई, 1 की मौत, कई घायल

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 27, 2024, 12:18 pm IST

पूर्णिया/पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव की विश्वास यात्रा के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. पूर्णिया में यात्रा के दौरान आरजेडी नेता के काफिले में शामिल गाड़ी एक कार से टकरा गई. इस हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर (होमगार्ड जवान) मो. हलीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मृतक जवान मधुबनी टीओपी के सिपाही टोला का रहने वाला था. हादसा सोमवार देर साढ़े ग्यारह बजे के करीब हुआ. हादसे में बिहार स्पेशल आर्म्ड पुलिस के 6 जवान घायल भी हुए हैं, जिनमें 6 की हालत काफी गंभीर है. उनका जीएमसीएच पूर्णिया में इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि एस्कॉर्ट गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी।

रॉन्ग साइड से आ रही थी एस्कॉर्ट में शामिल गाड़ी

बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एस्कॉर्ड गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही है. इस बीच गाड़ी की सामने से आ रही कार से जोरदार टक्कर हो गई. जानकारी के मुताबिक यह भीषण हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-131-A पूर्णिया-कटिहार मुख्य मार्ग पर हुआ. पुलिस ने बताया कि एस्कॉर्ट गाड़ी से टकराने वाली कार कटिहार से फारबिसगंज की ओर जा रही थी और उसमें 5 लोग सवार थे. जिनमें एक महिला और 2 व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए सन राइज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें-

PM मोदी नीतीश कुमार के फिर नहीं पलटने की गारंटी लेंगे? तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो