Accident in Agra: आगरा नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, एक घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा (Accident in Agra) में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, आगरा में नेशनल हाइवे पर दो ट्रकों की टक्कर के बीच सवारियों से भरा एक टैंपों फंस गया। जिसकी वजह से यह भीषण हादसा हो गया। दुर्घटना में 2 महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई। साथ ही हादसे की चपेट में आया एक एक्टिवा सवार भी घायल हुआ है।

आगरा नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

आगरा के दिल्ली नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम एक भीषण सड़क हादसा (Accident in Agra) हो गया। इस हादसे में दो महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि टैंपों के दो ट्रकों के बीच फंसने से यह हादसा हुआ है। हादसे के चपेट में आए सभी 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में दो महिलाओं समेत दो पुरुष और एक किशोर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: CBI: सीबीआई का जम्मू कश्मीर में सर्च अभियान, हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट से जुड़ा है मामला

डीसीपी ने दी जानकारी

डीसीपी सिटी सूरज राय ने दुर्घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली कि मथुरा की जाने वाले नेशनल हाईवे पर गुरुद्वारा गुरुकाताल के सामने एक कंटेनर की ऑटो से भिड़ंत हुई है। उसमें कुछ लोगों के मृत होने की भी जानकारी मिली। सूचना मिलते ही वे तत्काल थाना पुलिस और एसीपी के साथ मौके पर पहुंचे। उसके बाद आम जनता और पुलिस अधिकारियों की मदद से रेस्क्यू किया गया।

Latest news