June 17, 2024
  • होम
  • फिल्ममेकर अशोक पंडित का बेतुका बयान, पहलवान साक्षी मलिक को बताया अर्बन नक्सल

फिल्ममेकर अशोक पंडित का बेतुका बयान, पहलवान साक्षी मलिक को बताया अर्बन नक्सल

नई दिल्ली: WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलावानों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने रविवार को हुए विरोध-प्रदर्शन के बाद दंगा भड़काने की धाराओं में खिलाड़ियों पर केस दर्ज किया है. इस बीच पुलिस का इसे लेकर बयान भी सामने आ गया है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि हमने पहलवानों को हरसंभव सुविधा दी, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने रविवार को कानून तोड़ा. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि बार-बार अनुरोध करने के बाद भी पहलवानों ने कानून को तोड़ा. इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई.

अशोक पंडित ने किया ट्वीट

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर पहलवान साक्षी मलिक पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि साक्षी जी जब आप बीच सड़क पर खड़े होकर नारे लगाती है ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ जैसे नारे लगाती है. अब आप खिलाड़ी से अर्बन नक्सल हो गई है. आगे ट्वीट में लिखा कि आप विरोधी ताकतों का हिस्सा बन चुकी है जिनका काम सिर्फ देश में अराजकता फैलाना है.

साक्षी मलिक ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि दिल्ली पुलिस को यौन शोषण करने वाले बृज भूषण के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने में 7 दिन लगते हैं और शांतिपूर्ण आंदोलन करने पर हमारे ख़िलाफ़ FIR दर्ज करने में 7 घंटे भी नहीं लगाए। क्या इस देश में तानाशाही शुरू हो गई है ? सारी दुनिया देख रही है कैसे सरकार अपने खिलाड़ियों के साथ कैसा बर्ताव कर रही है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन