June 25, 2024
  • होम
  • बीजेपी दफ्तर तक आज AAP का मार्च, केजरीवाल ने पीएम मोदी को दी चुनौती

बीजेपी दफ्तर तक आज AAP का मार्च, केजरीवाल ने पीएम मोदी को दी चुनौती

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 8:00 am IST

नई दिल्ली। Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वो और आम आदमी पार्टी के नेता रविवार को बीजेपी हेडक्वार्टर जाएंगे ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें। उन्होंने अपनी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में अपने सहयोगी बिभव कुमार की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद एक प्रेस वार्ता में दावा किया कि भाजपा कह रही है कि वो हाल ही में ब्रिटेन से लौटे आप सांसद राघव चड्ढा तथा दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को जेल भेजेंगे।

क्या बोले केजरीवाल?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके नेताओं को जेल भेजकर उनकी पार्टी को कुचला नहीं जा सकता। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन तथा संजय सिंह जैसे आप नेताओं को जेल भेजने का ‘खेल’ खेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों तथा सांसदों के साथ कल दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। उन्होंने कहा कि जिसे भी जेल में डालना हो, एक ही बार में डाल दीजिए।

पुलिस ने विभव को गिरफ्तार किया

इससे पहले आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार दोपहर 12:40 बजे पुलिस उन्हें सिविल लाइंस थाने लेकर आई, बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मालीवाल के मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद यह एक्शन लिया है.

स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट में क्या है?

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में AAP सांसद के साथ मारपीट की पुष्टि हुई है. मेडिकल रिपोर्ट में 4 तस्वीरों के साथ-साथ स्वाति मालीवाल की आंख और पैर पर चोट के निशान का जिक्र किया गया है. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 16 मई को रात 11 बजे के करीब स्वाति मालीवाल का AIIMS में मेडिकल करवाया था.

यह भी पढ़ें-

Swati Maliwal Case: क्या AAP स्वाति मालीवाल की संसद सदस्यता खत्म करा सकती है?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन